Seema Haider Dance Video: एक तरफ जहां सोशल मीडिया में बॉलीवुड हीरोइनों और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के जलवे छाए हुए हैं, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ इंडिया चली आई सीमा हैदर के चर्चे भी कुछ काम नहीं हैं. जी हां, ऑनलाइन गेम पब खेलते-खेलते उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पड़ी सीमा हैदर जब से इंडिया आई हैं तब से ही चर्चाओं में बनी रहती हैं. कई लोग तो उनके प्यार का मजाक उड़ा रहे हैं लेकिन सीमा हैदर और सचिन मीणा को दुनिया वालों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह तो बड़े आराम से अपनी जिंदगी को जी रहे हैं और अपने प्यार को सेलिब्रेट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीमा हैदर वही हैं, जो की सरहद पार पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के जरिए होते हुए इंडिया चली आई हैं. वैसे तो सीमा हैदर काफी लंबे अरसे से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में छिप कर रह रही थी लेकिन सच्चाई खुलने के साथ-साथ उनकी छानबीन जारी है. इन सब के बीच सीमा हैदर ने सनातन धर्म अपना कर एक बार फिर से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. सीमा हैदर का कहना है कि वह सचिन मीणा से सच्चा प्यार करती है और वह उसे छोड़कर कहीं नहीं जाएंगी, भले ही जिंदगी भर उन्हें जेल में क्यों न रहना पड़े हालांकि समय गुजारने के साथ-साथ लोग सीमा हैदर से इंप्रेस हो रहे हैं और उन्हें उनकी जिंदगी जीने की लिए छोड़ने की सलाह दे रहे हैं. 


यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'


एक तरफ जहां पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के इस तरह से भारत आकर अवैध तरीक से छिपने पर बहस छिड़ी हुई है, वहीं दूसरी ओर सीमा हैदर और उनका लवर सचिन मीणा एक दूसरे के प्यार में खोए हुए हैं. इन दोनों के तमाम तरह के वीडियो इंटरनेट पर आग लगाए रहते हैं. कभी उनके रोमांस के वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी उनके डांस का. हाल ही में एक बार फिर से सीमा हैदर और सचिन मीणा के बीच बंद कमरे में एक ऐसा तगड़ा डांस कंपटीशन हुआ है कि उसका रिजल्ट जानने के लिए इन दोनों के चाहने वाले बेकरार बैठे हैं. 


यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है


सलमान खान के गाने पर मचाया धमाल
जी हां, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर और सचिन मीणा के बीच तगड़ा डांस कंपटीशन हुआ है. यह डांस सीमा हैदर ने बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान के गाने पर किया है. इस गाने के बोल हैं 'गोली मारे तेरा दुपट्टा'. 



सीमा हैदर ने प्रोफेशनल डांसर्स की तरह लगाए ठुमके
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे की सच्ची मीणा ठीक से डांस तो नहीं कर पा रहा है लेकिन उसने अपनी पाकिस्तानी महबूबा सीमा हैदर को इंप्रेस करने के लिए कोई भी पैंतरा नहीं छोड़ा है और वह बेहद ही खूबसूरती से डांस करने की कोशिश कर रहा है. वहीं, सीमा हैदर एकदम प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस कर रही हैं. उनके एक से बढ़कर एक कातिलाना स्टेप्स देखकर आप भी उन पर फिदा हो जाएंगे. सीमा हैदर के इस डांस वीडियो को 3000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.


यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग


यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, ननद भी नहीं कर पाई बराबरी