Urfi Javed: समुद्र किनारे उर्फी का दिखा bold look, सोशल मीडिया यूजर्स के छूटे पसीने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200995

Urfi Javed: समुद्र किनारे उर्फी का दिखा bold look, सोशल मीडिया यूजर्स के छूटे पसीने

Urfi Javed Viral Bikini Photo: उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं, वह अकसर अपने फैंस के साथ फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

उर्फी जावेद

Urfi Javed Bikini Photo: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैंस के साथ फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने महज कुछ घंटे पहले ही ब्लैक बिकिनी में अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह समुद्र किनारे मजे लेती नजर आ रही है. ब्लैक बिकिनी के साथ उर्फी ने ट्रांसपेरेंट व्हाइट शर्ग पहना हुआ है. इसके बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम का ट्रेंडिंग सॉन्ग बजता हुआ दिख रहा है. 

उर्फी अपने अजीबोगरीब कपड़ों को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है. कई बार अपने कपड़ों की वजह से उर्फी को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ जाता है. खास बात यह है कि उर्फी अपने ज्यादातर कपड़ें खुद ही डिजाइन करती है. 

बात करें वर्कफ्रंट की तो उर्फी आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी. शो में वह घर से बेघर होने वाली पहली सदस्य थी लेकिन महज हफ्तेभर के अंदर उर्फी ने अपनी अदाओं के जलवे शो में बिखेरे थे. उर्फी की ही तरह उनकी छोटी बहन भी सोशल मीडिया पर हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें-करणी सेना के आगे झुका यशराज फिल्म्स, रिलीज से पहले अक्षय कुमार की फिल्म में बदलाव

हाल ही में इंस्टाग्राम पर उर्फी के 3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं जिसके लिए उन्होंने अपने फ्रेंड्स के लिए एक पार्टी भी होस्ट की थी.

Trending news