एक्ट्रेस उर्फी जावेद का मास्टर प्लान हुआ Out, सिंजलिंग वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने
Advertisement

एक्ट्रेस उर्फी जावेद का मास्टर प्लान हुआ Out, सिंजलिंग वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

Urfi Javed Master Plan Out: एक्ट्रेस उर्फी जावेद का मास्टर प्लान महज 6 घंटे में आउट हो गया. रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनने वालीं उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर आगे का मास्टर प्लान का राज खुल गया. हरे रंग की पतली धागे से बनी ड्रेस में बवाल लग रही है जो लोगों के होश उड़ा रही है.

उर्फी के सिंजलिंग वीडियो देख फैंस का छूटा पसीना.

Urfi Javed Master Plan Out: एक्ट्रेस उर्फी जावेद का मास्टर प्लान महज 6 घंटे में आउट हो गया. रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बनने वालीं उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर आगे का मास्टर प्लान का राज खुल गया. Zee राजस्थान ने उर्फी जावेद पर 24 घंटे नजर बनाए हुए है. इस बात का खुलासा पहले ही कर दिया था कि उर्फी जल्द ही कोई नये बोल्ड अवतार में नजर आ सकती हैं. 

नया हॉट वीडियोज मचा रहा धमाल
अपने बोल्ड अवतार और अतरंगी फैशन सेंश के चलते ट्रोल होने के बाद उर्फी जावेद ने एक बार फिर विरोधियों पर निशाना साधते हुए हॉट वीडियोज पोस्ट पर जबाव दिया है. उर्फी का ये वीडियो होश उड़ा देगा. महज कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम से ये वीडियो पोस्ट कर खलबली मचा दी है. यकीन नहीं है तो इस वीडियो को देख लें-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ना सिर्फ अपने फैंस सेंस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है बल्कि फैंस के मूड और डिमांड को भी भलीभांति जानती है. इतना ही नहीं उर्फी ट्रोल करने वाले को भी पसीना छुड़ा दिया है. ट्रोल करने वाले अब इनका ईलाज ढूढ़ नहीं पा रहे और उर्फी किसी भी हद को पार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

फैंस इनके नये वीडियो को देख अपने दिल पर हाथ रख निहार रहे हैं. फैंस के होश पाख्ता हो रहे है. फैंस अभी वीडियो के पोस्ट होने का इंतजार में थे कि उर्फी ने इनकी ये ख्वाहिश पूरी कर दी है. इनके हॉट वीडियोज और फोटोज पोस्ट होते ही बंदूक से निकली गोली की रफ्तार से भी तेज वायरल हो रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर खलबली मचा रखी है. इस वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी जावेद का पंजाबी सॉन्ग है जिस पर हरे रंग की पतली धागे से बनी ड्रेस में बवाल लग रही है जो लोगों के होश उड़ा रही है. 

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आजकल लोगों के दिलों की धड़कन बनी हुई हैं. अपने बोल्ड अवतार और अतरंगी फैशन सेंश के चलते फैशन इंडस्ट्री में उनका ही जलवा जमकर चल रहा है. रिवीलिंग कपड़ों और बोल्ड लुक्स के चलते लोग इन्हें हॉट केक से मशहूर हो रही हैं.

उर्फी को चाहने वालों की कमी नहीं
उर्फी जावेद को चाहने वाले की जितनी लंबी फेहरिस्त है उतने ही विरोधी भी है. वो आए दिन ट्रोल होते रहती है. ट्रोल के वाबजूद भी वो थमने का नाम नहीं ले रही. जैसे ही ट्रोल होती हैं वैसे ही उनका एकबोल्ड लुक्स वीडियो या फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है. इस नये वीडियो पर 4 लाख से ज्यादा के लाईक्स और कमेंटेस आ रहे है. इनके वीडियो पर व्यूज की बाढ़ आ गई है. इस पोस्ट के बाद विरोधियों को सांप सूंध गया है. ये इनका मास्टर प्लान का एक हिस्सा है. आने वाले इनके वीडियो और फोटोज फैंस के धड़कने और भी तेज कर सकते हैं. 

यूजर ने किये ये कमेंट्स
यूजर इनके वीडियो पर फायर इमोजी डालकर इन्हें लगातार बधाई दे रहे है. उर्फी जावेद आज वह चेहरा बन चुकी हैं, जो सुर्खियों में रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. कभी बोरी, कभी ब्लेड तो कभी तारों को ही लपेटकर सबके सामने आ जाती हैं. उनके रिवीलिंग कपड़े देखकर ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं लेकिन उर्फी पर इन सबका कोई फर्क नहीं पड़ता है. बेबाक उर्फी के इस वीडियो में कातिल अदांए कुछ तो कह रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Trending news