उर्फी जावेद के नए साड़ी लुक ने लोगों के छुड़ाए पसीने, लोगों के आए ऐसे कमेंट
Advertisement

उर्फी जावेद के नए साड़ी लुक ने लोगों के छुड़ाए पसीने, लोगों के आए ऐसे कमेंट

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम में नई रील डाली है. इस नए वीडियो में वो फ्लावर प्रिंट की साड़ी में नजर आ रही है. उर्फी के इस रील ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. वो इस वीडियो में वाक करती हुई नजर आ रही है.

उर्फी जावेद

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम में नई रील डाली है. इस नए वीडियो में वो फ्लावर प्रिंट की साड़ी में नजर आ रही है. उर्फी के इस रील ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. वो इस वीडियो में वाक करती हुई नजर आ रही है. उनके इस रील पर काफी लोगों के अजीबो-गरीब कमेंट आए है. आप भी देखें उर्फी जावेद का नया लुक

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम में शेयर की ऐसी जगह की रील, फैंस बोले- मुझे भी ले चलो

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती है. उनके फैंस उन्हे हर जगह फॉलो करते हैं. उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज, बिंदास और अतरंगी फैशन सेंस को लेकर भी इंटरनेट पर खूब चर्चा में रहती हैं. उनको कई बार उनके पोस्ट के लिए ट्रोल भी किया जाता है, पर उर्फी को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह हमेशा ही कॉन्फिडेंट दिखाई देती है. 

हम आपको बता दें कि उर्फी अपने हर एक लुक की फोटोज और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार उनके इस साड़ी लुक ने लोगों को दीवाना बना दिया है. उर्फी इस फ्लावर प्रिंट की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

बिग बॉस ओटीटी' के बाद से ही उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है. वो मीडिया में बने रहने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. कभी कोई रील डालती है तो कभी कोई फोटो शेयर कर देती है, जिससे वो चर्चा में बनी रहती है. उर्फी अपने कपड़ों को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं. उर्फी को कई बार उवके कपड़ों को लेकर ट्रोल भी  किया जाता है. पर वो कोई न कोई वजह ढंड ही लेती है सोशल मीडिया पर छाए रहने के लिए.

Trending news