Urfi javed Latest Photo: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' (Splitsvilla X4) में एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi javed) भी दिख चुकी हैं. वहीं बता दें कि उर्फी जावेद  (Uorfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं और हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस कब क्या पहन लें कोई नहीं जनता. आए दिन एक्ट्रेस को अपने अतरंगी कपड़ों के लिए ट्रोल का सामना करना पड़ता है. इसी बीच 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का हर अंदाज निराला है। वो जो भी करती हैं उसे लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। पॉजिटिव या नेगिटिव दोनों पोस्ट्स की वजह से एक्ट्रेस को लाइमलाइट बटोरते देखा जाता है। इसी कड़ी में उर्फी का एक वीडियो सामने आते ही फैंस का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है। 


इसी बीच उर्फी जावेद एक और फोटो वायरल हो रहा है. बता दें कि उर्फी इन दिनों हॉस्पिटल में हैं, लेकिन उनकी हरकत यहां भी स्टार्ट हो गया. इस क्लिप में साफ दिख रहा है कि उर्फी हॉस्पिटल के बेड पर अजीबो-गरीब हरकत करते दिख रही हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि उर्फी को अपनी हरकतों के वजह से डॉक्टर से डांट भी खानी पड़ी है.



उर्फी जावेद को पड़ी डॉक्टर से फटकार
उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट शेयर कि है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं. इस वीडियो क्लिप में एक्ट्रेस अपने शर्ट का बटन खोल हाथ को आगे किए दिख रही हैं. साथ ही वो लगातार बात करते दिख रही हैं. उर्फी अपनी बीमारी को लेकर डॉक्टर से बात करते दिख रही हैं.


उर्फी जावेद लैरिंजाइटिस बीमारी पीड़ित 
उर्फी जावेद के वीडियो को देख साफ दिख रहा है कि वो बहुत बीमार हैं. उर्फी के आंखों के निचे डार्क सर्कल साफ दिख रहा है. बता दें कि उर्फी जावेद इन दिनों लैरिंजाइटिस नाम की बीमारी से पीड़ित हैं.  एक्ट्रेस ने एक वीडियो बना कर इस बात की इनफार्मेशन खुद दिया है.


एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना


Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें


फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!