विवादों के बीच उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी! घबराई एक्ट्रेस ने यूं बताया दिल का हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1488381

विवादों के बीच उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी! घबराई एक्ट्रेस ने यूं बताया दिल का हाल

Urfi Javed Viral Post: उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर उर्फी लाइमलाइट में आ गई हैं पर इसबार वजह कुछ और है. पढ़ें क्या है ऐसा.. 

उर्फी जावेद

Urfi Javed Viral Post: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला एक्स4' (Splitsvilla X4) में एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi javed) भी दिख चुकी हैं. वहीं बता दें कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं और हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस कब क्या पहन लें कोई नहीं जनता. आए दिन एक्ट्रेस को अपने अतरंगी कपड़ों के लिए ट्रोल का सामना करना पड़ता है. 

साथ ही अब एक्ट्रेस के जिंदगी में एक नया तूफान आ गया है, जिससे वह परेशान हो गई हैं. हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डाला था, जो आज तेजी से वायरल हो रही है. इस पोस्ट में उर्फी ने लिखा था कि ''मुझे लगातार रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है.''  इस धमकी को लेकर उर्फी जावेद बहुत परेशान हैं.

fallback

बता दें कि एक्ट्रेस उर्फी जावेद अब सिर्फ अपने बोल्ड आउटफिट के लिए ट्रोल करने वालों से ही नहीं बल्कि आए दिन जो उनको धमकियांमिल रही है उससे भी परेशान हो गई हैं. उर्फी जावेद ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें एक शख्स के धमकी भरे मैसेज देखे जा सकते हैं. उर्फी लिखती हैं कि, ''तीन साल पहले यह शख्स मेरा ब्रोकर था. इसने अचानक मुझे मैसेज करना शुरू कर दिया और मुझे रेप और जान से मारने की धमकी दे रहा है.'' इस मैसेज से सभी बहुत परेशान हो गए हैं कि आखिर उर्फी के साथ ऐसा क्यों किया जा रहा है. 

आगे उर्फी जावेद लिखती हैं कि ''मैं इंडिया में नहीं हूं वरना इसकी शिकायत जरूर करती पर उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे कि कैसे कोई भी कॉल करके रेप की धमकी दे सकते हैं.'' साथ ही एक्ट्रेस आगे ये भी कहती है कि ''इसलिए अब इन सबसे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं ऊपर से भले ही दिखाती हूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता पर अंदर ही अंदर मुझे घबराहट होती है.'' साथ ही उर्फी ये भी कहती हैं कि ''मुझे डराने के लिए सिर्फ कॉल से काम नहीं चलेगा. उर्फी जावेद को इस तरह की धमकियां पहले भी मिली चुकी है.''

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

 

Trending news