Hanumangarh: हनुमानगढ़ जंक्शन में श्रीगंगानगर रोड़ पर बन रहा रेलवे अंडर पास नागरिकों के लिए परेशानी का कारण बन रहा है. रेलवे अंडरपास में सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना पर जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंची. दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद से ही तमाशबीनों की भारी भीड़ जुट गई. सूचना पर पहुंची एंबुलेंस को रास्ता ना मिलने से काफी प्रयासों के बावजूद घटना स्थल के पास नहीं पहुंच पाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेन की चपेट में आने से आईटीआई बस्ती निवासी विनोद की मौत हो गई. जिसके बाद युवक के शव को जिला चिकित्सालय ले जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. दुर्घटना के बाद युवक को जिला अस्पताल ले जाने के लिए 108 एंबुलेंस को सूचना दी गई थी, लेकिन कई प्रयासों के बाद भी एंबुलेंस दुर्घटना स्थल नहीं पहुंच सकी. श्रीगंगानगर फाटक पर अंडरपास निर्माणाधीन होने के कारण और सूरतगढ़ वाली फाटक ट्रेन आने कारण बंद होने के कारण एंबुलेंस घटनास्थल तक नहीं पहुंच सकी. ऐसे में हाउसिंग बोर्ड अंडर पास से भी एंबुलेंस को ले जाने का प्रयास किया गया, मगर अंडरपास छोटा होने के कारण एंबुलेंस उसमें से भी नहीं निकल सकी. 



इसके बाद जंक्शन पुलिस के एएसआई दलीप सिंह ने परिजनों के सहयोग से शव को उठाकर रेलवे लाइन पार करवा कर जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.गंगानगर फाटक पर निर्माणाधीन रेलवे अंडर पास का काम शुरू होने से पहले ही यहां स्थित फाटक को भी बंद कर दिया गया, जिस के चलते रोजाना यहां से गुजरने वाले राहगीरों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है.


Reporter - Manish Sharma


 


हनुमानगढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


आक्रामक अंदाज में दिखने वाले हनुमान बेनीवाल की जॉली मूड की ये तस्वीरें हो रही वायरल


यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया


यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...


यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला