जालोर: निर्दलीय और कांग्रेस प्रत्याशी आपस में भिड़े, पत्थरबाज़ी से गाड़ियों के शीशे टूटे

जालोर जिले के सरनाऊ पंचायत समिति के सेड़िया ग्राम पंचायत में मतदान (Panchayatiraj Election) के दौरान दो गुटों के बीच झड़प हो गई. 

जालोर: निर्दलीय और कांग्रेस प्रत्याशी आपस में भिड़े, पत्थरबाज़ी से गाड़ियों के शीशे टूटे
एक-दूसरे गुट पर फर्जी मतदान का आरोप लगाते हुए आपस में भिड़ गए.

बबलू मीणा, जालोर: राजस्थान के जालोर जिले के सरनाऊ पंचायत समिति के सेड़िया ग्राम पंचायत में मतदान (Panchayatiraj Election) के दौरान दो गुटों के बीच झड़प हो गई. झड़प में दोनों गुटों द्वारा एक-दूसरों पर पत्थरबाजी भी की, जिससे कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए एवं दो समर्थकों के हल्की चोटें भी आई.

शुक्रवार को पंचायत समिति सदस्यों व ज़िला परिषद के मतदान हो रहा था, इस दौरान एक-दूसरे गुट पर फर्जी मतदान का आरोप लगाते हुए आपस में भिड़ गए. जिसके बाद दोनों गुट एक-दूसरों पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ते को मौके पर भेजकर मामला शांत किया. वहीं, पुर ग्राम पंचायत में भी कांग्रेस व भाजपा समर्थकों के बीच हल्की झड़प हुई. दोनों अति संवेदनशील बूथ थे, झड़प के बाद दोनों जगहों पर भारी पुलिस बल तैनात रहा. हालांकि दोनों जगहों पर झड़प को लेकर किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ है.

वार्ड 15 से कांग्रेस नेता की माताएं आमने-सामने
सेड़िया ग्राम पंचायत जहां पर मतदान के दौरान झड़प हुई थी. वहां पर कांग्रेस व निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में दोनों कांग्रेसी चुनावी मैदान में हैं. पूर्व पीसीसी सदस्य मोहन कुमार की माता कांग्रेस से चुनाव लड़ रही हैं, तो जिला कांग्रेस महासचिव सुरेश सियाग की माता निर्दलीय प्रत्याशी हैं. ऐसे में दोनों पक्षों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा है. मतदान के दौरान मामला बढ़ गया एवं पत्थरबाजी शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें: 30 नवंबर को साल के आखिरी चंद्रग्रहण के साथ मनाई जाएगी कार्तिक पूर्णिमा, चमकेगी किस्मत