जयपुर: ईरानी गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार, विदेशी करेंसी दिखा कर करते थे लूट

सपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि गिरोह के लोग विदेशी करेंसी दिखाकर आम लोगों को भारतीय मुद्रा दिखाने एवं बातों में उलझा कर ठगी की वारदातों को अंजाम देते हैं. 

जयपुर: ईरानी गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार, विदेशी करेंसी दिखा कर करते थे लूट
पुलिस ने इन चारों आरोपियों से पीड़ित से छीने रुपये भी बरामद किये हैं.

जमवारामगढ़: विदेशी करेंसी दिखाकर भारतीय मुद्रा दिखाने की कहकर मारपीट कर रुपए छीनने की घटना का पर्दाफाश करते हुए आंधी पुलिस ने ईरानी गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि सामोद थाना इलाके के गांव मालेरा निवासी महेश कुमार की रिपोर्ट दी. रिपोर्ट मिलते ही थाना आंधी की टीम ने ईरानी गैंग के 4 अपराधियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई की. पुलिस की टीम ने अपनी कार्रवाई के दौरान अलिमर्दान मोहम्मद यारी (54), सज्जाद हेदरियान, सालेह महरपरवार व समीर महरपरवार निवासी ईरान को गिरफ्तार किया. 

साथ ही पुलिस ने इन चारों आरोपियों से पीड़ित से छीने रुपये भी बरामद किये है. एसपी शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि गिरोह के लोग विदेशी करेंसी दिखाकर आम लोगों को भारतीय मुद्रा दिखाने एवं बातों में उलझा कर ठगी की वारदातों को अंजाम देते हैं. विरोध करने पर मारपीट कर रुपए लूट लेते हैं.

मामले में एएसपी मुख्यालय सुलेश चौधरी के निर्देशन, सीओ जमवारामगढ़ लाखन सिंह मीणा व एसएचओ विनोद सांखला के नेतृत्व में थाना आंधी से टीम गठित की गई थी. अब टीम इन ईरानी गैंग के बदमाशों के साथ से सघन पूछताछ कर रही है, जिनसे और भी वारदातें खुलने की संभावना है.