जयपुर: सिविल लाइन फाटक से विधायक लूथरा का मोबाइल छीन ले गए बदमाश, फिर...

इस पर विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा, विधानसभा चल रही है और विधायक के साथ इस तरह की घटना हो जाए, इस घटना को गंभीरता से लिया जाना चाहिए. 

जयपुर: सिविल लाइन फाटक से विधायक लूथरा का मोबाइल छीन ले गए बदमाश, फिर...
विधानसभा अध्यक्ष ने सदन में सरकार को इस मामले में प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए.

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में आये दिन मोबाइल चोरी के मामले आने आम है, लेकिन अब विधायक भी चोरों के टारगेट पर हैं. भाजपा विधायक बलबीर लूथरा ने गुरुवार को विधानसभा में बाइक सवारों की और से मोबाइल छीन ले जाने का मामला उठाया. यह मामला इसलिए महत्वपूर्ण है कि यहां से सीएम रेजिडेंस भी ज्यादा दूर नहीं है.

उन्होंने राजधानी के वीआईपी इलाके सिविल लाइंस में दिनदहाड़े दो बाइक सवारों की और से मोबाइल छीनकर ले जाने की घटना पर चिंता जताई. भाजपा विधायक लूथरा ने शून्यकाल में पॉइंट आफ इंफर्मेशन के जरिए अपने साथ हुई वारदात का मामला उठाते हुए कहा कि कल मैं सिविल लाइंस फाटक के पास खड़ा था. दो बाइक सवार आए और मेरे हाथ से एंड्रोयड मोबाइल छीनकर भाग गए. 

इस पर विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा, विधानसभा चल रही है और विधायक के साथ इस तरह की घटना हो जाए, इस घटना को गंभीरता से लिया जाना चाहिए. विधायक के साथ दिनदहाड़े सिविल लाइंस जैसे वीआईपी इलाके में हुइ्र घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. 

विधानसभा अध्यक्ष ने सदन में सरकार को इस मामले में प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए. इस मामले में मंत्री धारीवाल ने कहा कि मामले की जांच कर कार्यवाही की जायेगी.