Chomu: जिले के सामोद थाना इलाके के नागल-भरड़ा गांव में एक युवक ने विषाक्त खाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. युवक ने अपने कमरे में लगे बोर्ड पर तीन लोगों सहित एक युवती पर परेशान करने का आरोप लगाकर सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखा है. यह पूरी घटना 9 सितंबर दोपहर की बताई जा रही है. जहां पर एक युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. जिससे युवक की तबीयत बिगड़ गई. वहीं, तबीयत बिगड़ने पर युवक को परिजनों ने इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर युवक की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया गया. देर रात को युवक ने दम तोड़ दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़- Dotasara ने संयोजन समिति की ली बैठक, कहा-केंद्र सरकार ने देश को ठगने के काम किया है


युवक का जयपुर के एसएमएस अस्पताल (SMS Hospital) की मोर्चरी में शुक्रवार को पोस्टमार्टम (Post Mortem) कर युवक का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं, इस घटना की सूचना मिलने पर सामोद थाना पुलिस (Samod Police) ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया.


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान सामोद थाना क्षेत्र के नांगल-भरड़ा गांव निवासी विकास मीणा (Vikas Meena) के रूप में हुई है. मृतक युवक विकास मीणा ने अपने कमरे में लगे बोर्ड पर एक सुसाइड नोट लिखा है. इस सुसाइड नोट में 3 लोगों का नाम लिखा गया है, जिसमें महेश मीणा, मनीष मीणा, गणेश मीणा सहित एक युवती पर परेशान करने का आरोप लगाया गया है. मृतक विकास मीणा ने सुसाइड नोट पर लिखा हैं कि मेरे साथ धोखा हुआ है. मैं मर रहा हूं. महेश मीणा, मनीष मीणा और गणेश ने मिलकर फसाया है. गणेश मीणा और उसकी बहन के कारण सुसाइड कर रहा हूं. 


यह भी पढे़- Today Jaipur Gold-Silver Price: चांदी के दामों में गिरावट, सोने की कीमतों में उछाल, जानिए आज के भाव


पुलिस इस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग के मामले से जोड़कर भी जांच कर रही है. आखिर जांच के बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा होगा. वहीं, इस संबंध में मृतक के परिजनों ने सामोद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.