Chomu: राजस्थान के जयपुर जिले के चौमूं कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर ओबीसी आरक्षण सर्व समाज महासभा की ओर से एक सभा का आयोजन किया गया. जिसमें OBC आरक्षण की मांग को लेकर हजारों युवा शामिल हुए. वहीं इन युवाओं की सभा को ओबीसी आरक्षण महासभा संरक्षक राजाराम मील, बहरोड़ विधायक बलजीत यादव, बेरोजगार संघ अध्यक्ष उपेन यादव, डॉ हनुमान बराला सहित कई वक्ताओं ने संबोधित किया. इस मौके पर राजाराम ने संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं के हक की लड़ाई के लिए हमेशा तैयार रहेंगे चाहे इसके लिए आंदोलन करना पड़े.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि ओबीसी के जो बेरोजगार युवा है, उनके साथ बहुत बड़ा अन्याय हो रहा है. मेरिट में आने के बाद भी बहुत सी ऐसी भर्तियां है, जिसमें एक भी बेरोजगार युवा का सिलेक्शन नहीं किया जाता है और एक पिछली सरकार ने एक आदेश निकाल दिया कि जो रिटायरमेंट पर आ जाते हैं, उनको तो नौकरी दे दी जाती है और जो जवान युवा खून है, जिसके सीने में आग है कुछ करने की और उसे षड्यंत्र पूर्वक रोका जा रहा है. 


यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Forecast : सिंतबर के महीने में जून की गर्मी का एहसास, इस तारीख के बाद होगी बारिश


हम ऐसे षड्यंत्र को सफल नहीं होने देंगे. हमारी सरकार से मांग है कि जो आदेश लागू किया है उसको तुरंत निरस्त किया जाए. अगर ऐसा नहीं हुआ तो सरकार इस बात का ध्यान रखें कि पूरे राजस्थान में आग लग जाएगी. ओबीसी के युवाओं में भयंकर गुस्सा है और आज चौमूं में इन युवाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए पहुंचा हूं. हम सब इनके साथ हैं. इस मौके पर ओबीसी सर्व समाज महासभा में शामिल युवाओं ने OBC एकता जिंदाबाद की तख्तियां लेकर पहुंचे और रैली निकालकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे, जहां पर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर ओबीसी आरक्षण देने की मांग की है.


जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं...


NEET Result 2022 : NEET रिजल्ट में OBC तनिष्का ऐसे बनी नीट टॉपर, जानें स्टडी टिप्स


बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर


प्रसव के कुछ घंटों बाद ही B.Ed परीक्षा देने पहुंची प्रसूता, एंबुलेंस में लेटकर लिखी कॉपी