Dudu: फागी थाना पुलिस ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो मोटर साइकिल जब्त कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार और एक किशोर को निरुद्ध किया है. फिलहाल फागी थाना पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों से अनुसंधान में जुटी है और कई चोरी के मामले खुलने की आशंका का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फागी थाना पुलिस ने चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो मोटरसाइकिल जब्त कर एक युवक को गिरफ्तार किया है. साथ ही वारदात में शामिल एक किशोर को भी निरुद्ध किया है. 


फागी थाना अधिकारी भंवरलाल वैष्णव ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में बढ़ती बाइक चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिये एक टीम का गठन किया, जिस पर पुलिस ने मुखबिरों की सहायता लेकर अलग-अलग जगहों पर टीम भेजी गई, जिसके बाद फागी थाना पुलिस ने कामयाबी हासिल करते हुए चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग का खुलासा किया गया है, जिसमें शाहरुख खान को गिरफ्तार किया.  


फागी थाना अधिकारी भंवर लाल वैष्णव के नेतृत्व में दूदू सीओ अशोक चौहान के सुपरविजन में एक टीम गठित की गई थी, जिसने कार्रवाई को अंजाम दिया. वहीं, गिरफ्तार युवक से अन्य चोरियों का भी खुलासा हुआ है. गिरफ्तार युवक शाहरुख ने बताया के 12 अगस्त को रोडवेज बस स्टैंड से मोटरसाइकिल 21 अगस्त को रिंग रोड पुलिया डिग्गी मालपुरा रोड से, 26 अगस्त को मालपुरा कस्बे के सर्किल से एक हीरो होंडा की मोटरसाइकिल की वारदात को चोरी करना बताया है. 


यह भी पढ़ेंः शाम के वक्त ना लगाएं सिंदूर, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत


थाना अधिकारी भंवरलाल वैष्णव ने बताया के त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शाहरुख पठान और एक किशोर को निरुद्ध कर चोरी हुई मोटरसाइकिल बरामद कर लिया गया है. अन्य मोटरसाइकिल धारा 102 सीआरपीसी जप्त किया गया. पुलिस आगे की पूछताछ में जुट गई है. 


Reporter- Amit Yadav 


जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


अन्य खबरें


Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर


IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार