Gold Silver Price: त्योहारी सीजन में सोना नई उंचाई छू रहा है. शुक्रवार को सोना सभी सेगमेंट में 300 रुपए प्रति दस ग्राम की तेजी के साथ नए स्तर पर पहुंचा. सोना 24 कैरेट बढ़त के साथ 53,800 रुपए प्रति दस ग्राम रहा. चांदी कीमतों में कोई बदलाव नहीं रहा. चांदी की बाजार मांग में सुधार बना रहा. आने वाले दिनों में चांदी नई उंचाइयों पर दिख सकती है. इस सप्ताह सोना और चांदी कीमतें नई उंचाइयों पर पहुंची है. मांग में सुधार से चांदी कीमतों में नई लहर है. चांदी की वैश्विक मांग में भी सुधार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज सोना कीमतों में सभी सेगमेंट में 300 रुपए प्रति दस ग्राम की तेजी देखी गई. जयपुर सर्राफा कमेटी की ओर से जारी भावों के अनुसार सोना 24 कैरेट 53,800 रुपये प्रति 10 ग्राम रहा. वहीं, सोना जेवराती 51,400 रुपए, सोना 18 कैरेट 44,100 रुपये प्रति दस ग्राम रहा. सोना 14 करैट 35,100 रुपये प्रति दस ग्राम रहा.


चांदी आज 60 हजार 200 रुपये प्रति किलो रही. चांदी की औद्योगिक मांग में हल्का सुधार रहा, थोक मांग में तेजी भी देखी गई. चांदी की निर्यातक ईकाईयों से मांग बढ़ने से कीमतों में तेजी है. चांदी की मांग में सुधार के बावजूद आज कीमतों में स्थिरता रही.


ये भी पढ़ें- Aaj ka Rashifal: मिथुन राशिवाले छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है, अच्छे जॉब ऑफर मिल सकते हैं


ये भी पढ़ें- Rajasthan Corona Update: राजस्थान में कोरोना ने बढ़ाई चिंता, दो दिन में केस हुए1258 केस, जयपुर में 214 केस


जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें