Aaj ka Rashifal: मिथुन राशिवाले छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है, अच्छे जॉब ऑफर मिल सकते हैं
Advertisement

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशिवाले छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है, अच्छे जॉब ऑफर मिल सकते हैं

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशिवाले विद्यार्थियों  के लिए आज का दिन लाभकारी है.  अच्छे जॉब ऑफर मिल सकते हैं

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशिवाले छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है, अच्छे जॉब ऑफर मिल सकते हैं

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशिवाले विद्यार्थियों  के लिए आज का दिन लाभकारी है. अच्छे जॉब ऑफर मिल सकते हैं

मेष राशि
आज के दिन इस राशि के लोगों के घर का माहौल धार्मिक रहेगा . किसी पूजा पाठ या धार्मिक अनुष्ठान होने के संकेत हैं. शाम के समय घरवालों के साथ मंदिर जाने का कार्यक्रम भी बन सकता है.

वृषभ राशि
इस राशि के जातकों के मन में आज किसी बात को लेकर चिंता और तनाव में रहेंगे. स्वभाव थोड़ा गुस्सैल रह सकता हैं. इसलिये किसी के साथ वाद-विवाद में पड़ने से बचे. 

मिथुन राशि
इस राशि के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन खास रहेगा. मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए अच्छा दिन हैं. उन्हें कहीं से अच्छे जॉब ऑफर मिल सकते हैं इसलिये मिलने वाले सुअवसरों पर नजर बनाए रखे. 

कर्क राशि
इस राशि के जातक अगर आज कहीं निवेश करने का सोच रहे हैं तो  संभल जाए. पहले इस पर अच्छे से विचार-विमर्श कर ले अन्यथा आपका पैसा डूब सकता हैं जिसका पछतावा आपको बाद में होगा.

सिंह राशि
इस राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है. हो सकता है कि आज के दिन आपको स्वास्थय से जुड़ी कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.  इसलिए बाहर का खाना खाने से बचे.

कन्या राशि
इस राशि के लोगों का यदि  किसी के साथ प्रेम सम्बन्ध में हैं तो आज आपके रिश्ते में कुछ खटास  पैदा हो सकती है. इसलिए अपने पार्टनर के साथ धैर्य से काम ले. अन्यथा रिश्तो में दूरियां बढ़ सकती है.

तुला राशि
इस राशि के लोगों को आज घर में मेहमानों का स्वागत करने का अवसर मिलेगा. उनका ज्यादातर समय मेहमानों आवाभगत में ही बीतेगा. खर्चे थोड़े बढ़ जाएंगे. छात्रों को और ज्यादा मेहनत करने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि 
आज इन राशि के जातकों को अपने ऑफिस में थोड़ा संभल कर रहना पड़ सकता है. आपकों किसी भी बात को लेकर डांट पड़ सकती हैं और ऑफिस में आपको लेकर नकारात्मकता का माहौल बन सकता है.

धनु राशि
इस राशि के जिन लोगों का विवाह अभी हाल ही में हुआ है उनके लिए आज का दिन दोनों के लिए शुभ है इसलिए अपने जीवनसाथी के लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करें.

मकर राशि
इस राशि के पढ़ने वाले लोगों यदि  कॉलेज में हैं तो आज आपके दोस्त  आपको किसी बात को लेकर दोषी ठहरा सकते है। इसलिये सावधान रहे. उनके साथ किसी भी बात को बोलने से पहले सोच विचार ले.

कुंभ राशि 
इस राशि के लोगों को आज अपने प्रतिद्वंद्वियों से कड़ी चुनौती मिल सकती है. अचानक से आपके नए शत्रु भी बन सकते हैं जो आपका अहित करने का प्रयास करेंगे. इसलिए थोड़ा सतर्क रहें.

मीन राशि
इस राशि के लोगों का आज का दिन कष्टकारक हो सकता है. क्योंकि इस राशि के लोगों के ऊपर आज मंगल भारी हैं. इसके लिए सुबह के समय सफेद रंग की गाय को दो रोटी जरूर खिलांए.

(Note: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Rajasthan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news