Rajasthan News: जयपुर जिले के चाकसू के शिवदासपुरा इलाके के रिंग रोड पर बुधवार को कार और टैंकर में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में कार सवार दंपती समेत मासूम की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं, दुर्घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रिंग रोड पर हुआ भीषण सड़क हादसा
थाना प्रभारी रणजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे तीनों शवों बाहर निकाला और महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है. वहीं, बीलवा निवासी किशन शर्मा (28) पुत्र शंकर लाल शर्मा जो अपनी पत्नी पिंकी (25) व डेढ़ वर्षीय मासूम बेटी गुड्डू के साथ कार से आ रहा था. रिंग रोड पहुंचने पर सामने आ रहे आ रहे टैंकर से कार की भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और कार सवार उसमें फंस गए.



मामले की जांच में जुटी पुलिस
सूचना पर पहुंची शिवदासपुरा पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शव बाहर निकाले पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि तीनों मृतक बीलवा के रहने वाले थे. हादसे के बाद मौके पर क्षतिग्रस्त वाहनों को पुलिस ने क्रेन से एक तरफ करवाकर अवरुद्ध यातायात को सुचारू करवाया. 



ये भी पढ़ें- जूली ने BJP पर कसा तंज, कहा- 9 महीने में तो बच्चा भी जन्म ले लेता है, रिव्यू का क्या 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!