Jaipur News: भारतीय जनता पार्टी मिशन 2023 को पूरा करने के लिए जोर-शोर से जुट गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सोमवार को प्रदेश प्रभारी के साथ बैठक कर चर्चा की है. वहीं प्रदेश में निकाली जा रही जन आक्रोश सभाओं को 10 जनवरी तक पूरा करने पर भी मंथन किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लेकर संगठनात्मक कार्यों की समीक्षा की और आगामी कार्यक्रमों की योजना पर विस्तृत चर्चा कर दिशा-निर्देश दिए. बैठक में प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, सुशील कटारा, भजनलाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष सीपी जोशी, हेमराज मीणा, मुकेश दाधीच, माधोराम चौधरी उपस्थित रहे है.


बैठक में जनाक्रोश यात्रा और जन आक्रोश सभाओं की सफलता और कार्यक्रमों की समीक्षा की गई और आगामी दिनों में कांग्रेस सरकार के खिलाफ किसान कर्जमाफी, महिला सुरक्षा, पेपर लीक, गैंगस्टर और माफियाओं का बढ़ता आतंक इत्यादि प्रदेश के जनहित के मुद्दों को लेकर विधानसभा सत्र में राज्य सरकार को सदन और सदन के बाहर घेरने की तैयारियां की रणनीति पर मंथन किया गया.


यह भी पढ़ें - छट्टियों में बच्चों को घूमाने के लिए सबसे शानदार है जगह, बच्चे कहेंगे-पापा दोबारा चलें क्या


16 दिसंबर से चल रही जन आक्रोश सभाएं प्रदेश के 128 विधानसभा क्षेत्रों में पूरी हो चुकी, जो 10 जनवरी तक सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में होगी. इससे पहले प्रथम चरण में प्रदेश में 1 दिसंबर से 14 दिसंबर तक चली जनाक्रोश यात्राओं में चौपाल और नुक्कड़ सभाएं 62111 हुई, प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से लगभग सवा दो करोड़ लोगों से संपर्क हुआ. 92 लाख आठ हजार से अधिक आरोप पत्र वितरित किए गए और 14 लाख 51 हजार जन समस्याएं एकत्रित हुई. पूरे प्रदेश में कुल रथयात्रा 1 लाख 15 हजार किलोमीटर चली. वहीं कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ मिस्ड कॉल और जनसंपर्क अभियान जारी रहेगा.


खबरें और भी हैं...


राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत


राजस्थान में अगले 7 दिन में होगा बदलाव, आलाकमान ने गहलोत पायलट से की ये फाइनल चर्चा


Rajasthan Love Story: सास का दामाद पर आया दिल, जंवाई ले भागा प्रेमिका