Jaipur News: बहरोड़ पंचायत समिति के ग्राम पंचायत भगवाड़ी कलां के लोग आम रास्ते पर पानी भरा होने से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. रात 10 बजे गाड़ी जोहड़ में गिरते गिरते बच गई गाड़ी में चार लोग स्वार थे. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद रसियों को ट्रेक्टर के बांध कर गाडी को बाहर खींच कर निकाला.

 

नहीं हो रही सुनवाई

 

कई बार शिकायतों के बाद भी जिम्मेदार लोग आंखें बंद कर बैठे हैं. सबसे ज्यादा परेशानी बारिश के समय होती है. जब सड़क पर पानी अत्यधिक भरा होने से लोगों का निकलना दूभर हो जाता है. दूसरे गांवों से आने वाले लोग ओर रिश्तेदार रास्ते से अनजान होने के लिए वे पानी में गिर कर चोटिल हो जाते हैं.

 

आधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

 

ग्रामीण संतरा देवी, शुशील देवी, रेशमा, पुष्पा देवी, सरला देवी,मिश्री, अनिता, बाबू लाल, जगदीश प्रसाद, क्रष्ण कुमार, संतलाल, हरिराम का कहना है कि ग्राम पंचायत और जिम्मेदार अधिकारियों को कई बार समस्या से अवगत कराया गया. लेकिन आज तक कोई भी सुनवाई नहीं हुई. ग्रामीण नर्क की जिंदगी जी रहे हैं.

 

लोगों को हो रही परेशानी

 

ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल जाने वाले बच्चों को सबसे ज्यादा परेशानी होती है. जब सड़क किनारे दुकानों और मकानों के बाहर बने रैंप से निकलते हैं, तो फिसलकर गिर जाते हैं. जिससे चोट पहुंचने के साथ स्कूल बैग और कपड़े खराब हो जाते हैं. कुछ लोगों ने दीवार खड़ी कर पानी की निकासी को रोक दिया है. शिकायतों के बाद भी जिम्मेदारों द्वारा कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे है. पंचायत समिति के कार्यवाहक बीडीओ देवेंद्र कुमार यादव ने कहा कि ग्राम पंचायत सरपंच और ग्राम विकास अधिकारी से बात कर पानी की समस्या समाधान करवाया जाएगा.

 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan Newsहर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!