Jan Aakrosh Rally:  जयपुर के शाहपुरा में भारतीय जनता पार्टी की ओर से 4 दिसंबर से 14 दिसंबर तक निकाली जाने वाली जन आक्रोश रैली के तहत प्रत्येक विधानसभा में जाने वाले 200 रथों की लॉन्चिंग हुई. यात्रा की तैयारियों को लेकर शाहपुरा विधानसभा प्रभारी ओम प्रकाश यादव के मुख्य आतिथ्य, किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री गुड्डू सैनी की अध्यक्षता, जिला कोषाध्यक्ष संतोष माधानी व भाजपा एससी मोर्चा जिला अध्यक्ष और यात्रा के जिला मीडिया प्रमुख एडवोकेट भगवान सहाय बेनीवाल के विशिष्ट आतिथ्य में बैठक आयोजित की गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैठक में शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के पांचों मंडल अध्यक्ष, सभी मोर्चा के अध्यक्ष व महामंत्री शामिल हुए. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यात्रा के विधानसभा प्रभारी ओम प्रकाश यादव ने कहा कि कांग्रेस सरकार के सुशासन, भ्रष्टाचार और जंगलराज के खिलाफ प्रदेश भर में भाजपा की ओर से 4 दिसंबर से 14 दिसंबर तक जन आक्रोश यात्रा निकाली जाएगी. जिसके तहत शाहपुरा विधानसभा के हर पंचायत मुख्यालय व राजस्व गांव में भी रथ आएगा. उन्होंने सभी मंडल अध्यक्षों से यात्रा का रूट चार्ट बनवाया और यात्रा का जगह-जगह स्वागत व बस्तियों में सभा व चौपाले कराने का स्थान चिन्हित किया गया.


इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री व प्रवास प्रमुख गुड्डू सैनी ने कहा कि 1 दिसंबर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा के प्रदेश कार्यालय में सुबह 11:00 बजे जयपुर जिला देहात उत्तर, दक्षिण व शहर के रथों की लॉन्चिंग की है. जिसमें हर बूथ से अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं के भाग लेने की अपील की गई. इस अवसर पर शाहपुरा शहर के मंडल अध्यक्ष महेश मित्तल, शाहपुरा देहात मंडल अध्यक्ष मोहनलाल गुर्जर, मनोहरपुर मंडल अध्यक्ष राम प्रकाश नाई, अमरसर मंडल अध्यक्ष बाबूलाल कुमावत, वरिष्ठ कार्यकर्ता शेर सिंह शेखावत, फूलचंद बड़बड़वाल, पार्षद रोशन बागड़ी, पंचायत समिति सदस्य विक्रम कसाना, जिला पार्षद हरिप्रसाद बल्लीवाल सहित विधानसभा के एससी मोर्चा, एसटी मोर्चा, ओबीसी मोर्चा, किसान मोर्चा, महिला मोर्चा, युवा मोर्चा व अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडल अध्यक्ष, महामंत्री कार्यकर्ताओं पदाधिकारी मौजूद रहें.


Reporter - Amit Yadav


खबरें और भी हैं...


फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला


नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव


सचिन पायलट और अशोक गहलोत हुए एकजुट, अब जेपी नड्डा बीजेपी में लेंगे ये फैसला !