Advertisement
photoDetails1rajasthan

14 साल के स्टूडेंट पर आया 31 साल की महिला टीचर का दिल, पहले भेजी गंदी फोटोज, फिर किया गंदा काम

Viral News: कहते हैं कि मां-बेटे के बाद गुरु-शिष्य का रिश्ता ही दुनिया में सबसे ज्यादा पवित्र होता है. गुरु न केवल बच्चे को पढ़ाता-लिखाता है बल्कि आगे भविष्य में वह कैसे आचरण रखेगा इसकी भी नींव रखता है लेकिन उस केस को जानकर आप क्या कहेंगे, जिसमें 31 साल की महिला टीचर का अपने 14 साल के स्टूडेंट पर ही दिल फिसल गया हो.

 

महिला टीचर ने स्टूडेंट पर डाली गंदी नजर

1/6
महिला टीचर ने स्टूडेंट पर डाली गंदी नजर

वैसे आपने पुरुष टीचर द्वारा गर्ल स्टूडेंट्स और बालक यौन शोषण के मामने तो बहुत सुने होंगे लेकिन क्या कभी महिला टीचर द्वारा किए गए घिनौने काम के बारे में सुना है. जरा सोचिए कि भविष्य बनाने वाला गुरु ही अपने स्टूडेंट को हवस भरी नजरों से देखे तो क्या होगा. आज आपके लिए ऐसी खबर लाए हैं, जिसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे. इसमें एक महिला टीचर ने अपने 14 साल के स्टूडेंट के साथ ही रिलेशन बना डाले.

 

स्कूल खत्म होने के बाद करती थी गलत काम

2/6
स्कूल खत्म होने के बाद करती थी गलत काम

जानकारी के अनुसार, 31 साल की एक महिला टीचर ने अपने 14 साल के स्टूडेंट के साथ गलत संबंध बनाए. वह स्कूल खत्म होने के बाद स्टूडेंट को अपने साथ बास्केटबॉल की प्रैक्टिस के दौरान ले जाती थी और गलत काम करती थी. गलती से एक बार इस बात की जानकारी छात्र की छोटी बहन को हो गई तो उसने बड़ों को बताया. उसके बाद तुरंत प्रभाव से हवसी टीचर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया

कहां का है यह पूरा मामला

3/6
कहां का है यह पूरा मामला

गुरु-शिष्य के रिश्तों को तार-तार करने वाली यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है. आरोपी महिला शिक्षिका का नाम ब्रिटनी लोपेज मरे है. फ्लोरिडा मिडिल स्कूल में ड्रामा टीचर के तौर पर काम करने वाली महिला पर आरोप लगा कि वह स्टूडेंट्स के साथ गलत संबंध बनाती है. टीचर ने पहले से ही अपनी बातों के बारे में स्टूडेंट को बता दिया था. दोनों अक्सर ही फोन पर बात करते थे. शर्मनाक बात तो यह है कि टीचर की बातों में आकर स्टूडेंट को जरा भी एहसास नहीं था कि वह कितना गलत करता था. 

 

स्टूडेंट की बहन ने किया इस गंदे खेल का भंडाफोड़

4/6
स्टूडेंट की बहन ने किया इस गंदे खेल का भंडाफोड़

Hialeah Middle में पढ़ा चुकी लोपेज मरे को गंदे खेल की लत इस कदर लगी थी कि उसने 4 साल तक यह घिनौना काम किया. दोनों के गंदे काम का पता तब चला, जब स्टूडेंट की छोटी बहन ने टीचर और उसके भाई की चैट देख ली. बहन ने यह बात सीधे पिता को बता दी. स्टूडेंट के पिता ने जब उसका फोन चेक किया तो उसके भी होश उड़ गए. स्टूडेंट के फोन में उसकी टीचर की गंदी फोटोज मिलीं. फिर पिता ने टीचर की शिकायत पुलिस में की.

 

पुलिस ने तुरंत किया अरेस्ट

5/6
पुलिस ने तुरंत किया अरेस्ट

महिला टीचर की घिनौनी करतूत की जानकारी मिलते ही पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लिया और उसे अरेस्ट कर लिया. स्कूल एकमिनिस्ट्रेशन ने तुरंत प्रभाव से अश्लीलता फैलाने के आरोप में उसको स्कूल से निकाल दिया. सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा यह मामला साल 2021 का बताया जा रहा है.

 

लोगों ने जमकर दी प्रतिक्रिया

6/6
लोगों ने जमकर दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर महिला टीचर के इस केस के आते ही लोगों ने जमकर इसपर अपने विचार व्यक्त किए. किसी ने महिला टीचर को गलत बताया तो किसी ने स्टूडेंट पर भी सवाल उठाए. कुछ लोगों का कहना था कि वह टीचर के बहकावे में आ गया होगा. किसी ने बच्चे की परवरिश पर भी सवाल उठाए.