Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1666945
photoDetails1rajasthan

राहु की वक्री चाल, इन राशियों को करेगी मालामाल

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार राहु अशुभ के साथ ही शुभ फल भी देते हैं. हमेशा वक्री चाल चलने वाले राहु 30 अक्टूबर को दोपहर 2 बजकर 13 मिनट पर मेष से मीन राशि में प्रवेश करेंगे.

 

राहु की वक्री चाल

1/6
राहु की वक्री चाल

किसी भी ग्रह की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर होता है, बिल्कुल वैसे ही राहु की वक्री चाल तीन राशियों के लिए वरदान जैसी होगी. चलिए बताते हैं. आपको ये कौन सी राशियां हैं.

मेष राशि

2/6
मेष राशि

राहु का मेष राशि में गोचर बहुत शुभ रहेगा. इस दौरान आपको भरपूर धनलाभ होगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आपकी आय भी बढ़ेगी और नौकरी में भी सफलता मिलेगी. आपका मान सम्मान भी बढ़ेगा.

 

कर्क राशि

3/6
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को राहु बहुत लाभ देने वाले हैं. राहु गोचर से कर्क राशि वालों का बिजनेस आसमान की ऊंचाई तक पहुंचेगा. अपनी गाड़ी और घर दोनों खरीद पाने में सक्षम हो जाएंगे. लेकिन थोड़ा धैर्य और संयम बनाए रखें. आपके अटके काम भी वक्त पर पूरे हो जाएंगे.

मीन राशि

4/6
मीन राशि

आपके लिए राहु विशेष लाभ के योग लेकर आ रहे हैं. जो आर्थिक सफलता दिलाएंगे. करियर में भी अच्छी तरक्की होगी. आपको इस दौरान विशेष लाभ मिलेगा.  कोई शुभ समाचार भी आपको मिलेगा. कहीं फंसा पैसा भी आपके हाथ लग सकता है.

इन राशियों को परेशानी

5/6
इन राशियों को परेशानी

राहु का ये गोचर वृषभ, कन्या और मकर के लिए थोड़ा कठिन समय ला सकता है. आपके ऊपर राहु का असर कम हो इसके लिए जरूरी है कि आप अपने इष्ट देवी देवताओं की उपासना करें.

राहु के उपाय

6/6
राहु के उपाय

राहु के नकारात्मक प्रभाव से बचने के लिए राहु स्त्रोत का पाठ करें और राहु कवच का पाठ करें.