Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1654525
photoDetails1rajasthan

7 जून तक संभल कर रहें ये राशियां, जिंदगी में आ सकती है मुश्किलें

Astrology : वैदिक  ज्योतिष के अनुसार किसी भी ग्रह की चाल के बदलने से सभी 12 राशियों को असर देखने को मिलता है. जो सकारात्मक या नकारात्मक दोनों तरीके का हो सकता है. बुध ग्रह के मेष राशि में आने से तीन राशियों के लोगों को अब 7 जून तक सावधान रहने की जरूरत है.

7 जून तक रहें सतर्क

1/4
7 जून तक रहें सतर्क

वैदिक ज्योतिष की गणनाएं, भविष्य की आपकी बनायी जा रही योजनाओं में मदद कर सकती है. जैसे 7 जून तक का समय इन तीन राशियों के लिए शुभ नहीं कहा जा सकता है. इन राशियों को लोगों को कोई भी महत्वपूर्ण कार्य समयकाल में या तो टाल देना चाहिए या फिर किसी विशेषज्ञ की मदद लेनी चाहिए. 

वृश्चिक राशि

2/4
वृश्चिक राशि

आपकी कुंडली का 6वा भाव बुध के मेष में आने से प्रभावित हुआ है.  ऐसे में आपको शत्रुओं से सतर्क रहना है. किसी पर भी भरोसा ना करें तो बेहतर होगा. कहीं भी धन ना फंसाए. कोई लेन देन ना करें. आर्थिक मोर्चे पर खास सतर्क रहे. अचानक बड़ा खर्च हो सकता है.

कन्या राशि

3/4
कन्या राशि

आपकी कुंडली का 8वां भाव बुध के मेष में आने से प्रभावित हुआ है. जो आपकी जिंदगी में परेशानी ला सकता है. करियर में कई चुनौतियां इंतजार कर रही है. किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं. आप बोलने से पहले 10 बार सोचे और अपने पैसों के बारें में थोड़ा सतर्क रहें.

वृषभ राशि

4/4
वृषभ राशि

आपकी कुंडली का 12 भाव बुध के मेष में आने से प्रभावित हुआ है. ऐसे में 7 जून तक आपका खर्च बढ़ेगा. मानसिक तनाव मिलेगा. सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है.ऑफिस में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में विवेक से काम करें कोई भी फैसला भावुकता में ना करें. ये समय निकल जाने के बाद अच्छा समय भी आएगा. ( डिस्क्लेमर -ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )