Advertisement
photoDetails1rajasthan

Yoga Health: Pregnancy के बाद कैसे इन हसीनाओं ने बनाई छरहरी काया, जानें राज

योगा करने से न केवल बॉडी को फिट रहती है बल्कि प्रेगनेंसी के बाद भी बिना किसी साइड इफ्केट के साथ वजन कम करने में भी मदद करता हैं. ऐसी ही कुछ सेलिब्रिटीज एक्ट्रेस ने प्रेगनेंसी के दौरान जिम न जाकर अपने आप को योगा की हेल्प से खुद को फिट रखा हैं.

Shilpa Shetty

1/5
Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी को योगा गुरू कहा जाता हैं. शिल्पा ने न केवल प्रेगनेंसी के दौरान योगा का सहारा लिया बल्कि उन्होंने प्रेगनेंसी के बढ़ते वजन को कम करने के लिए योगा और एक्सरसाइज की मदद लेकर अपने फिगर को मेंटेन किया था. शिल्पा शेट्टी रेग्यलुर योगा करती है और उनके फोटो और वीडियो वायरल होते रहते है. 

 

Kareena Kapoor

2/5
Kareena Kapoor

करीना कपूर खान ने अपनी दोनों प्रेगनेंसी के दौरान फिट रहने के लिए योगाभ्यास का रास्ता अपनाया. करीना ने खुद इस बातया था कि वह कम से कम एक घंटे योग करती हैं. योगा उनके शरीर ही नहीं, माइंड को भी फिट रखने में मदद करता है. 

Anushka Sharma

3/5
Anushka Sharma

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बीते साल ही क्यूट सी बेबी गर्ल वामिका को जन्म दिया. अनुष्का ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान जिम और हार्ड एक्सरसाइज न करके उन्होंने खुद को फिट और एक्टिव रखने के लिए योग का सहारा लिया था. 

 

Aishwarya Rai Bachchan

4/5
Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी आराध्या के जन्म के बाद खुद के बढ़ते वजन को योगा और हेल्थी डाइट रूटीन से कम किया था.

 

Lara Dutta

5/5
Lara Dutta

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने अपने प्रेगनेंसी के बाद बढ़ते वजन को कम करने के लिए रेग्युलर योगा टिप्स को फॉलो किया था. साथ ही बताया था कि इस दौरान उन्होंने कैफिन का सेवन नहीं किया था.