Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1531488
photoDetails1rajasthan

Horoscope 17 january 2023 : इन राशि के लोगों पर आज शनि की साढ़ेसाती शुरू, ऐसे कर सकते हैं बचाव

Horoscope 17 january 2023: आज मंगलवार के दिन कुछ राशि वालों पर बजरंगबली हनुमान जी की कृपा रहेगी और दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. तो कुछ लोगों को आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में.

मेष

1/12
मेष

मेष राशि वालों को आज शुभ समाचार मिल सकता है. बिजनेस में मुनाफा होगा. नौकरीपेशा हैं तो अच्छी खबर मिल सकती है. आय बढ़ेगी हालांकि थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन सुखद है और सेहत भी अच्छी रहेगी.

वृषभ

2/12
वृषभ

वृषभ राशि के लोगों को प्रॉपर्टी में निवेश फायदा देगा. करियर में सफलता मिलेगी. साथ ही जिम्मेदारी भी बढ़ जाएगी. परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते है. पुराना दोस्त नौकरी में मदद कर सकता है. स्वजनों से वाद-विवाद भी हो सकता है. वहीं करियर से जुड़ी कुछ बढ़िया खबर मिल सकती है. 

मिथुन

3/12
मिथुन

इस राशि के लोगों का दिन सामान्य ही रहेगा. छात्रों को अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने की जरुरत है. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा. वाद-विवाद से बचें. परिवार को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. घर पर मेहमान आ सकता है. सेहत भी अच्छी रहेगी.

कर्क

4/12
 कर्क

इस राशि के लोगों का समय अच्छा है. नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम होंगे. किसी शुभचिंतक से मुलाकात हो सकती है. विवादों में उलझने से बचने की कोशिश करें. वहीं कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये समय सही है. 

सिंह

5/12
 सिंह

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है. बिजनेस में पिता का साथ मिलेगा और अच्छा लाभ भी होगा. अविवाहितों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. अपने विचार व्यक्त करने का ये अच्छा  समय है. ऐसे में आप अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा है. वैवाहिक जीवन मधुर रहेंगे. 

कन्या

6/12
कन्या

इस राशि के लोगों को मेहनत का फल मिलेगा. राजनीति में कोई बड़ा पद मिलने की संभावना है. रुपये-पैसे के लेनदेन में सावधान रहें. ऊर्जा का सही उपयोग करें. प्रेम संबंध बेहतर रहेंगे. अफसरों का सहयोग मिलेगा. खान-पान का ध्यान रखें.

तुला

7/12
तुला

तुलाः इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा बेहतर गुजरेगा. नौकरी में प्रमोशन होने की संभावना है. पुराने दोस्त की सहायता से नया काम शुरु कर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ प्यार बढ़ेगा. शिक्षा में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में सफलता मिलेगी.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज के दिन नौकरी में आपको कुछ परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं. अविवाहितों को खुशखबरी मिल सकती है. परिवार से पैतृक संपत्ति मिल सकती है.

 

धनु

9/12
धनु

 इस राशि के लोग अपने कार्य पर ध्यान दें. नया काम शुरु करने की संभावना है. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. पर्यटन स्थल घूमने जा सकते हैं. मन शांत रहेगा. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे.

मकर

10/12
मकर

इस राशि के लोगों पर आज से शनि की साढ़ेसाती शुरु हो जाएगी. ऐसे में जातक को थोड़े बहुत कष्ट झेलने पड़ सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. कार्यों में अड़चने आ सकती है. विवाद से बचने की पूरी कोशिश करें.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

इस राशि को लोगों की राशि में आज कर्मों के न्याय देवता अपने स्वाराशि कुंभ में विराजमान हो रहे हैं. ऐसे में इन्हें थोड़ी बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहित जीवन में दिक्कतें आएंगी. वहीं छात्र अपने करियर पर फोकस करें. 

मीन

12/12
 मीन

इस राशि के जातकों पर शनि की साढ़ेसाती प्रथम भाव में प्रवेश कर रहे हैं. ऐसे में आज आपको मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यात्रा से कष्ट संभव है. पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. शनि के कुंभ राशि में आते ही जहां धनु राशि वालों को साढ़ेसाती से राहत मिलेगी.