Advertisement
photoDetails1rajasthan

मालदीव में मिनी पीच ड्रेस में कहर ढाती नजर आई मौनी रॉय, फोटोज हुईं वायरल

Jaipur: टीवी की जानी-मानी नागिन और उसके बाद अब बॉलीवुड में अपने पैर जमाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. हाल ही आई फिल्म ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय ने विलेन के रूप में अपनी अलग इमेज बना ली है. उनके रोल को काफी पसंद किया जा रहा है.

धड़के लोगों के दिल

1/5
धड़के लोगों के दिल

फिलहाल मौनी रॉय फिल्म ब्रह्मास्त्र की सक्सेस एंजाय करने परिवार के साथ मालदीव पहुंची हैं, जहां की हॉट तस्वीरें उन्होंने शेयर करके फैंस के दिलों को धड़का दिया है. उनकी इस ट्रिप पर उनके हस्बैंड और सास-मां भी पहुंची हैं.

पीच कलर की है ड्रेस

2/5
पीच कलर की है ड्रेस

मालदीव वैकेशन पर पहुंची मौनी रॉय ने पीच कलर की शॉर्ट ड्रेस में अपनी जो फोटोज शेयर की है, सोशल मीडिया में वह आग की तरह फैल गई हैं. मौनी रॉय का हल्का मेकअप, मिनी ड्रेस और मालदीव के खूबसूरत नजारे, फैंस के दिलों को घायल कर रहे हैं.

एक से बढ़कर एक पोज दिए

3/5
एक से बढ़कर एक पोज दिए

मालदीव में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती मौनी रॉय इतनी ज्यादा खूबसूरत सुंदर लग रही हैं कि फैंस की नजरें उनके चेहरे से नहीं हटेंगी.

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर रहे

4/5
 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कमेंट कर रहे

मौनी रॉय की इन फोटोज पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कमेंट करके उनकी तारीफ कर रहे हैं. इनमें शमिता शेट्टी, मीट ब्रदर्स का भी नाम शामिल है.

ब्रह्मास्त्र की सफलता की है खुशी

5/5
ब्रह्मास्त्र की सफलता की है खुशी

बता दें कि ब्रह्मास्त्र की सफलता की खुशी मौनी रॉय के चेहरे से इन तस्वीरों में साफ झलक रही है. चारों तरफ कहा जा रहा है कि मौनी रॉय ने विलेन के रोल को बखूबी निभाकर फिल्म को और इंट्रेस्टिंग बना दिया है.