photoDetails1rajasthan

21 साल की टिकटॉक स्टार Megha Thakur की कनाडा में अचानक हुई मौत, सदमे में फैंस-परिवार

Canada Tik Tok Star Dies: कनाडा में रहने वाली टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर की अचानक मौत से हर कोई सदमे में है. मेघा के परिवार ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बुरी खबर को शेयर किया है. परिवार ने बताया कि मेघा की मौत 24 नवंबर की सुबह अचानक हुई थी. बता दें कि मेघा ठाकुर मात्र 21 वर्ष की थीं और सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज को लेकर काफी चर्चित भी थीं. टिकटॉक पर उनके 930k से अधिक फॉलोअर्स थे. मेघा ठाकुर को सोशल मीडिया पर बॉडी पॉजिटिविटी को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता था. वह अक्सर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती थीं. चुलबुली सी मेघा ठाकुर की मौत पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है.

 

मेघा के पिता ने इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स को मेघा की मौत की खबर दी है

1/5
मेघा के पिता ने इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स को मेघा की मौत की खबर दी है

मेघा के पिता ने इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स को मेघा की मौत की खबर दी है. उन्होंने लिखा है कि “भारी मन से हम अपने जीवन की रोशनी, हमारी दयालु, देखभाल करने वाली और खूबसूरत बेटी मेघा ठाकुर के 24 नवंबर 2022 को अचानक और अप्रत्याशित रूप से निधन की खबर दे रहे हैं''.. ये पढ़ते ही फैंस के दिल टूट गए.

मेघा ठाकुर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं

2/5
मेघा ठाकुर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं

मेघा कनाडा के ब्रैम्पटन में रहती थीं. मेघा ठाकुर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि मेघा ठाकुर ने 18 नवंबर को आखिरी पोस्ट शेयर किया था. आखिरी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि ''आप अपने भाग्य के खुद निर्माता हैं, इसे याद रखें''.

 

माना जा रहा है कि मेघा का निधन हार्ट अटैक की वजह से ही हुआ है

3/5
माना जा रहा है कि मेघा का निधन हार्ट अटैक की वजह से ही हुआ है

मेघा ठाकुर को 4 महीने पहले भी एक बार हार्ट अटैक आया था. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को भी दी थी. जुलाई में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में उन्होंने कहा था कि "मुझे घबराहट है जो तनाव में बदल गया और हार्ट अटैक आ गया. मैं इससे जूझ रही हूं''. माना जा रहा है कि मेघा का निधन हार्ट अटैक की वजह से ही हुआ है.

 

मेघा ठाकुर सिर्फ 21 साल की थीं

4/5
मेघा ठाकुर सिर्फ 21 साल की थीं

मेघा ठाकुर सिर्फ 21 साल की थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो लोगों को बॉडी पॉजिटिविटी और कॉन्फिडेंस बढ़ाने के तरीके बताती थीं. मेघा मूल रूप से मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली थीं. उनका जन्म 2001 में हुआ था. मेघा जब 1 साल की थीं तभी उनके माता पिता कनाडा चले गए थे. मेघा की पढ़ाई कनाडा से ही हुई थी. 

मेघा ठाकुर मौत हो चुकी है, अब वह हमारे बीच नहीं हैं

5/5
मेघा ठाकुर मौत हो चुकी है, अब वह हमारे बीच नहीं हैं

मेघा ठाकुर के माता और पिता ने अपनी बेटी के निधन की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि 'बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारी बेटी का 24 नवंबर को अचानक निधन हो गया. मेघा आत्मविश्वास से भरी और आत्मनिर्भर लड़की थी. वह अपने फैंस से प्यार करती थी और चाहती थी कि आप उसके निधन के बारे में जानें. उसकी बहुत याद आएगी. आप मेघा को अपनी दुआओं में याद रखना'.

 

photo-gallery