Advertisement
photoDetails1rajasthan

आज इन राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की कृपा, बनेंगे सारे बिगड़े काम, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. आइए  दैनिक राशिफल में जानते हैं कि 18 मार्च यानी आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. परिवार वालों के साथ समय बिताएंगे. रिश्तों में दरारें आ सकती हैं. इसके लिए अपने वाणी पर कंट्रोल रखें. कारोबार बढ़ाने के लिए आप फ्रेंड्स की मदद भी ले सकते हैं. घर में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के लोगों का मन आज परेशान रहेगा. इन्हें धैर्य रखने की जरूरत है. ऑफिस में वर्क लोड बढ़ने से टेंशन में रहेंगे. शॉपिंग कर सकते हैं. भाइयों से मनमुटाव की स्थिति बन रही है. 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहतर गुजरने वाला है. अपने ऊपर कंट्रोल रखने की बहुत जरूरत है. नौकरी में प्रमोशन के चांसेस बन रहे हैं. आय में बढ़ोतरी होगी. मेहनत थोड़ी ज्यादा करनी पड़ेगी. जिस काम में हाथ डालेंगे, उसमें सफलता मिलेगी.

कर्क राशि

4/12
 कर्क राशि

इस राशि के जातकों का आज दिन अच्छा गुजरेगा. मन के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. ऑफिस में इन्हें सीनियर का पूरा सहयोग मिलेगा. तरक्की के आसार नजर आ रहे हैं.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस राशि के लोगों का मन आज परेशान रहेगा. इन्हें बेवजह गुस्सा नहीं करना है. साथ में ही किसी भी बात विवाद में नहीं पड़ना है. पैतृक संपत्ति से धन का आगमन हो सकता है. नौकरी के बदलाव की ओर बढ़ सकते हैं. सफलता के लिए नए-नए रास्ते नजर आएंगे.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

इस राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा लेकिन मानसिक शांति के लिए यह थोड़ा दुखी हो सकते हैं. आज परिवार का सहयोग मिलेगा. कुछ पुराने दोस्तों से मुलाकात संभव है. भाइयों की मदद मिलेगी.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरने वाला है. कला और संगीत के प्रति इनका ध्यान बढ़ सकता है. आज ये आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. पारिवारिक जीवन बेहतर गुजरेगा. कारोबार में कुछ कठिनाइयों के आसार हैं. ऐसे में सतर्क रहने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों के मन को आज शांति नहीं मिलेगी. इनकी धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. पार्टनर का ध्यान रखने की जरूरत है. वाहन के रख-रखाव पर अधिक खर्चा होगा. बिजनेस में लाभ के अवसर मिलेंगे. दोस्तों की मदद से कारोबार शुरू कर सकते हैं.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के लोगों को आज अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखने की जरूरत है. नौकरी में सीनियर से फालतू का वाद-विवाद हो सकता है. इनके लिए प्रमोशन के चांसेस बनेंगे. आय में भी बढ़ोतरी होगी. ऑफिस में वर्क लोड बढ़ेगा. धन लाभ के रास्ते खुलते नजर आ रहे हैं.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के लोगों का मन आज शांत रहेगा. कपल्स के लिए आज का दिन अच्छा है. जातकों को आज किसी काम से विदेश भी जाना पड़ सकता है.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के जातकों को आज गुस्से से बचना है. उनका मन परेशान रह सकता है. यह परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक जगह पर जा सकते हैं. इन्हें सेहत का खास ख्याल रखने की जरूरत है. बच्चों को लेकर यह चिंता में हो सकते हैं.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के लोगों को आज कॉन्फिडेंस महसूस होगा. परिवार में शांति बनाए रखने का प्रयास करने की जरूरत है. नौकरी में प्रमोशन के अवसर मिल सकते हैं. कमाई में बढ़ोतरी होगी. साथ ही खर्च भी बढ़ेंगे. आज किसी से वाद-विवाद की स्थिति बन रही है.