Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1526439
photoDetails1rajasthan

Trending Photo : ऐसी दुल्हनें देखकर निकल जाएगी आपकी चीख

Trending Photo : अक्सर सोशल मीडिया पर एक से एक बढ़कर ब्राइडल मेकअप और लुक्स के फोटोज़ और वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. लेकिन क्या आपने कभी ब्राइइल लुक और मेकअप में जानवरों को देखा है. ये अनोखा शूट Instagram पर thequirkbox नाम के यूजर ने शेयर किया है. आर्टिस्ट जयेश ने न्यूयॉर्क से लेकर सिंगापुर तक जयेश के आर्ट वर्क को सजाया गया है. जयेश के नाम इंडिया के सबसे बड़े कंसेप्ट आर्ट वर्क का  नेशनल रिकॉर्ड भी है. जिनके न्यूयॉर्क से सिंगापुर तक चर्चे है.

बिल्ली परिवार

1/8
बिल्ली परिवार

शादी वाले फोटो शूट में स्टेज पर चढ़ कर पूरा परिवार जैसे फोटो शूट करता है, कुछ वैसे ही बाइडल लुक में ये बिल्ली परिवार दिख रहा है.

शेर की दुल्हन

2/8
शेर की दुल्हन

शेर बनी दुल्हन क्या पहले कभी देखी थी आपने. इन फोटो शूट में एक एक इंच को इतना तराश कर दिखाया गया है कि आप खुद को कुछ मिनट तक इस फोटो को ठीक से देखने के लिए मना नहीं कर पाएंगे.

मिक्की माउस दूल्हा

3/8
 मिक्की माउस दूल्हा

मिक्की दुल्हा कैसा लगा आपको ? आर्टिस्ट जयेश ने न्यूयॉर्क से लेकर सिंगापुर तक जयेश के आर्ट वर्क को सजाया गया है. जयेश के नाम इंडिया के सबसे बड़े कंसेप्ट आर्ट वर्क का  नेशनल रिकॉर्ड भी है. जिनके न्यूयॉर्क से सिंगापुर तक चर्चे है.

बाइडल लुक में डोनाल्ड डक

4/8
 बाइडल लुक में डोनाल्ड डक

ट्रेडिशनल आउटफिट में डोनल्ड डक को बिल्कुल भारतीय वेशभूषा में दुल्हन की तरह सजाया गया है.

स्पेस दुल्हन

5/8
स्पेस दुल्हन

हॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में स्पेस में रहने वाले लोग और वहां की जिंदगी दिखायी जाती है. इस फोटो में दिख रही दुल्हन भी स्पेस की ही लग रही है.

मंकी फैमिली

6/8
मंकी फैमिली

मंकी फैमिली का ये लुक, शादी के बाद की गई फोटाग्रॉफी है मानों की सब एक साथ यादें संजों रहे हों.

फ्यूचर दुल्हन

7/8
फ्यूचर दुल्हन

इस अनोखे ब्राइडल शूट ये दुल्हन अनोखी दिख रही है. फ्यूचर में जब सांस लेने के लिए आक्सीजन कम हो जाएगी तो शायद इतना बड़ा ऑक्सीजन मास्क लेकर दुल्हन फोटो शूट कराएगी. 

हरा जानवर

8/8
हरा जानवर

जानवरों की शक्ल में इंसान का ब्राइडल लुक साथ ही फ्यूचर या स्पेस ब्राइड का ये फोटोशूट सच में देखने लायक है. जिसकी एक एक तस्वीर आपको इन्हें देखने को मजबूर कर सकती है.