जयपुर: आगामी विधानसभा चुनाव में कमल खिलाने को लेकर बीजेपी बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने में जुटी है. पार्टी के वरिष्ठ नेता बूथ स्तर की बैठकों में कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं. इस अभियान के तहत केंद्रीय मंत्री और राजस्थान भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने सांगानेर विधानसभा क्षेत्र की बूथ विजय संकल्प बैठक ली. जोशी ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा की हवा में मत रहिए बूथ पर काम करिए बूथ जीता तो चुनाव जीता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल कार्यक्रम में विधायक अशोक लाहौटी ने स्वागत करते हुए कहा कि सबको चुनाव के लिए जुड़ना होगा. भूत मजबूत होगा तो जीत निश्चित है ऐसे में सबको अपने अपने बूथ पर बढ़त हासिल करनी है. आप सब की ओर से भरोसा दिलाता हूं कि सांगानेर में 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीत हासिल होगी. इसके बाद चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाने का संकल्प ले और मतदाता सूचियों में नाम जोड़ने की चल रही प्रक्रिया में नए वोटर और नए शिफ्ट हुए लोगों के मतदाता सूचियों में नाम जुड़वाएं.


 हवा में मत रहिए-  प्रहलाद जोशी 


इस दौरान जोशी ने कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि हवा में मत रहिए बूथ पर काम कर रहे है बूथ जीता तो चुनाव जीता. आपके बूथ में अगर ज्यादा वोट नहीं देना उसको विजय उत्सव संचल में भाग नहीं ले सकते. जोशी ने कहा कि यह तय है लेकिन पदाधिकारी से पूछ कर सबका क्षेत्र की निश्चित किया जाना चाहिए. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा की जल्द समिति का गठन व अन्य कार्य होंगे. जिसके बूथ पर ज्यादा वोट नहीं दिलवा सका उसे विजय उत्सव मनाने का भी अधिकार नहीं है.


ये भी पढ़ें-


हफ्ते में सिर्फ एक बार करें ये काम, शुगर रहेगी कंट्रोल


क्या बीयर बनाने में मछली का होता है इस्तेमाल?जानिए जवाब


प्रेगनेंसी में गलती से भी नहीं करें ये काम, वरना बच्चा...


कल से फ्री में मिलेगी 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को दाल चीनी,नमक के साथ ये सामाग्री