Rajasthan Weather Update: राजस्थान में पिछले दिनों हुई बूंदाबांदी के बाद तापमान में तेजी से गिरावट देखने को मिल रही है. प्रदेश के कई जिलों का न्यूनतम तापमान 15 डिग्री के पास पहुंच चुका है. वहीं, तापमान में गिरावट होने के साथ ठंड का अहसास बढ़ रहा है. सुबह-शाम सर्दी के अहसास और दिन में मौसम सामान्य दर्ज किया जा रहा है. वहीं, आगामी दिनों में तापमान में और गिरावट की उम्मीद है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नवंबर की शुरुआत के साथ बढ़ेगी ठिठुरन
मौसम विज्ञान केंद्र, जयपुर के अनुसार राज्य में आगामी सप्ताह में मौसम मुख्यतः शुष्क रहने की सम्भावना है. आगामी सप्ताह के लिए मौसम विभाग की तरफ से किसी भी जिले के लिए कोई अलर्ट नहीं जारी किया गया है. हालांकि, आगामी दिनों में कुछ जिलों में सर्दी बढ़ सकती है. वहीं, नवंबर की शुरुआत के साथ ही दिन में भी ठंड का अहसास होना शुरू हो सकता है. 



ये भी पढ़ें- Dhanteras 2024: धनतेरस पर कर लें ये 3 अचूक उपाय, घर में कभी नहीं होगी पैसों की कमी



सिरोही में 15 डिग्री तक पहुंचा पारा
पिछले 24 घंटे में राज्य में सर्वाधिक अधिकतम तापमान फलोदी में 38.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया और न्यूनतम तापमान 15.0 डिग्री सिरोही में दर्ज किया गया. पिछले 24 घंटे में कहीं भी बारिश दर्ज नहीं की गई. सभी जिलों में मौसम साफ ही रहा. हालांकि, कुछ जिलों के तापमान में गिरावट देखने को मिली है. 



ये भी पढ़ें- राजकुमारी को वश में करने के चक्कर में बर्बाद हुआ था राजस्थान का ये किला, उल्टा पड़ गया था तांत्रिक का दांव



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!