Viratnagar, Jaipur: 'नहीं सहेगा राजस्थान' भाजपा द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत विराटनगर के पावटा कस्बे के समीप एक निजी होटल में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने प्रेस वार्ता की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान में अपराध चरम सीमा पर पहुंचा- राठौड़


प्रेस वार्ता में नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह पिछले साढ़े 4 साल में राजस्थान में अपराध चरम सीमा पर पहुंच गया है उसके देखते हुये आए दिन लूट डकैती हत्या व महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार बढ़े हैं.



किसानों का कर्जा माफ नही हुआ


जिनका खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है. इन सब को लेकर भाजपा के द्वारा नहीं सहेगा राजस्थान कार्यक्रम की शुरुआत की गई. राठौड़ ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये कहा प्रदेश का युवा, किसान, वर्ग बेरोजगार एवं महिलाएं अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है. आज तक किसानों का कर्जा माफ नही हुआ. वहीं रोजगार यदि सरकार उपलब्ध करा सकती तो बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा सरकार को नहीं करनी पड़ती.


लोगों को गांव-गांव जाकर जागरुक करने का लक्ष्य


वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष जितेन्द्र शर्मा ने नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा का कार्यकर्ता अलग-अलग गांव, ढाणी में जाकर ग्रामीणों को जागरूक करेंगे. वहीं 1 अगस्त को जयपुर में इस अभियान का समापन किया जायेगा.


ये कार्यकर्ता रहे मौजूद


इस मौके पर किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष कैलाश ताखर, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष गौरव यादव, पूर्व प्रदेश महामंत्री कुलदीप धनखड़, रत्ना कुमारी, कन्हैया लाल मीना, जगन चौधरी, रघुवीर चौधरी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.


रिपोर्टर-अमित यादव


ये भी पढ़ें- Jodhpur News: वर्षों बाद जोधपुर में फिर से दौड़ेंगी लो फ्लोर बसें, कम दाम में होगा बेहतर सफर


ये भी पढ़ें- Rajasthan News: अंग्रेजों के कानून में बदलाव, राजस्थान कारागार विधेयक 2023 पारित