Vodafone Idea Two in One Recharge Plan, Vi 601 Rupees plan : इंडिया की मोबाइल सर्विस कंपनी वोडाफोन-आइडिया (vodafone-idea) अपने दर्शकों के लिए वैसे तो कई तरह के प्लान्स उपलब्ध कराता है, लेकिन इस बार कंपनी (VI) ने अपने यूजर्स के लिए बहुत किफायती फैमिली स्कीम जारी की है. ये प्लना सिर्फ 601 रुपये में दिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि VI की इस स्कीम की विशेषता ये है कि यह दो कनेक्शन के साथ मिल रही है. तो जानिए कि इस प्लान में प्राइमरी और सेकेंडरी यूजर को किस तरह का लाभ दिया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है VI का 601 रुपये का प्लान


जानकार बता रहे हैं कि VI  ने इस प्लान को इस तरह से बनाया है, जिसमें उपभोक्ता का एक प्राइमरी मोबाइल नंबर और एक सेकेंडरी नंबर कनेक्शन इसका लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान को समझने से पहने प्राइमरी मोबाइल नंबर के फायदे की बात करते हैं. बता दें कि इनमें VI यूजर को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 3000 SMS और 70GB डेटा दिया जा रहा है. इसके अलावा, इस प्लान में यूजर को हर रात 12 से प्रात: 6 बजे के बीच अनलिमिटेड डेटा भी दिया जाता है, और  200GB डेटा रोलओवर सुविधा भी दी जा रही है. 


Vi के प्लान में Movies & TV की सुविधा


बताजा जा रहा है कि Vi के 601 रुपये वाले प्लान में Movies & TV , Vi एप्लिकेशन में हंगामा म्यूजिक, Vi Games, 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम (amazon prime), 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार (disney+ hotstar) मोबाइल (Mobile), 12 माह के लिए sonyliv mobile और 1 साल के लिए sunnxt प्रीमियम की सुविधआ दी जा रही है. 



ये मिलेगा VI ks सेकेंडरी कनेक्शन में


इसके बाद आते हैं सेकेंडरी कनेक्शन में.  सेकेंडरी कनेक्शन में यूजर को अनलिमिटेड Voice कॉलिंग, 3000 SMS हर माह दिया जा रहा है. इसके अलावा, 40GB डेटा सहित शेयर करने के लिए 10GB डेटा भी मिलेगा. बता दें कि इसमें भी 200GB डाटा रोलओवर की सुविधा यूजर को दी जाएगी. 


ये भी पढ़ें...


इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार