Jaisalmer news : चोरों के हौसले इतने बुलंद मंदिर को भी नहीं छोड़ा,ले उडे़ लाखों के सामान
Advertisement

Jaisalmer news : चोरों के हौसले इतने बुलंद मंदिर को भी नहीं छोड़ा,ले उडे़ लाखों के सामान

Jaisalmer news : चोरों के हौसले दिनो-दिन बढ़ते जा रहे है जिसको लेकर चोर जहां सामान्य चोरियों को अंजाम देते आ रहे है, तेमड़ेराय माता मंदिर में बीते शनिवार रात हुई चोरी की घटना से नाराज लोगों ने शनिवार को एसपी को ज्ञापन सौप कार्यवाही की मांग की.

Jaisalmer news : चोरों के हौसले इतने  बुलंद  मंदिर को भी नहीं छोड़ा,ले उडे़ लाखों के सामान

Jaisalmer latest news :जैसलमेर जिले में चोरों के हौसले दिनो-दिन बढ़ते जा रहे है जिसको लेकर चोर जहां सामान्य चोरियों को अंजाम देते आ रहे है वही अब चोरों ने भगवान के घर भी डाका डाल दिया.जिले के प्रसिद्ध तेमड़ेराय माता मंदिर में बीते शनिवार रात हुई चोरी की घटना से नाराज लोगों ने शनिवार को एसपी को ज्ञापन सौप कार्यवाही की मांग की. इस दौरान मंदिर समिति के लोग और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ भारी संख्या में लोग एसपी ऑफिस पहुंचे. और चोरों की गिरफ्तारी की मांग की इस दौरान एसपी विकास सांगवान ने बहुत जल्द टीम बनाकर चोरी की घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया जिसके बाद लोग माने और अपने-अपने घर को रवाना हुए.

गौरतलब है कि मंदिर समिति ने चोरी की वारदात के बाद जिला प्रशासन को 13 अक्टूबर तक का अल्टीमेटम दिया था कि अगर शनिवार तक चोर नहीं पकड़े गए तो वे 14 अक्टूबर धरना प्रदर्शन करेंगे.वही एसपी के आश्वासन और नवरात्रि पर्व को देखते हुए अब धरना-प्रदर्शन निरस्त किया है .

इसे पढे़ : बाड़ी पुलिस की बड़ी कार्रवाई , अवैध हथियारों के साथा आरोपियों को पकड़ा

दो बार चोर कर चुके चोरी-लेकिन अभी भी फरार

6 महीने पहले भी मंदिर से 9 किलो चांदी और 5 तोला सोना चोरी हुआ था. मगर पुलिस अभी तक चोरों तक नही पहुँच पाई. वहीं शनिवार देर रात चोरों ने फिर सीसीटीवी कैमरे के सामने ही दो छोटे चांदी के छत्र और एक आर्टिफिशियल गले का हार चुरा लिया वहीं पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है, जिससे भक्तो में काफी रोष है.

Trending news