जैसलमेर में नवनियुक्त पुलिस कप्तान सांगवान ने संभाला पदभार, गार्ड ऑफ ऑनर देकर किया स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1723515

जैसलमेर में नवनियुक्त पुलिस कप्तान सांगवान ने संभाला पदभार, गार्ड ऑफ ऑनर देकर किया स्वागत

Jaisalmer News: जैसलमेर पुलिस अधीक्षक के पद पर नवनियुक्त आईपीएस विकास सांगवान ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण कर लिया. कार्यभार ग्रहण करने से पूर्व पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

 

जैसलमेर में नवनियुक्त पुलिस कप्तान सांगवान ने संभाला पदभार, गार्ड ऑफ ऑनर देकर किया स्वागत

Jaisalmer: जैसलमेर पुलिस अधीक्षक के पद पर नवनियुक्त आईपीएस विकास सांगवान ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक का पदभार ग्रहण कर लिया. कार्यभार ग्रहण करने से पूर्व पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश आर्य द्वारा एसपी विकास सांगवान का स्वागत किया गया.

आईपीएस तबादला सूची हुई जारी 

गौरतलब है कि जैसलमेर पुलिस अधीक्षक भवरसिंह नाथावत के सेवानिवृत होने के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनद को जैसलमेर पुलिस अधीक्षक का अतिरिक्त कार्यभार सौपा गया था, वहीं एक महीने बाद आईपीएस तबादला सूची जारी हुई जिस मे जैसलमेर को नये पुलिस अधीक्षक के रूप में विकास सांगवान को लगाया गया, वही जैसलमेर नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने आज पदभार ग्रहण किया. 

 जैसलमेर पुलिस नए जोश के साथ रहेगी एक्टिव- एसपी

कार्यभार ग्रहण करने के उपरांत मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि हमारी प्राथमिकता रहेगी कि जिले में अवैध गतिविधियों पर नकेल कसी जाएगी,वही पुलिस के पास आने वाले व्यक्ति की जल्द सुनवाई की जायेगी.पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पर्यटन के लिहाज से विश्व मानचित्र पर अपने जगह बना चुके जैसलमेर में स्वच्छ व सुंदर वातावरण देना ही उनका व उनकी टीम का काम रहेगा. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जैसलमेर पुलिस नए जोश के साथ एक्टिव रहेगी. विकास सांगवान 2018 बेच के आईपीएस है और इससे पहले एस पी SOG जयपुर में अपनी सेवा दे रहे थे है.

ये भी पढ़े...

World News: पाकिस्तान में बार-बार गिरफ्तारियों से तंग आकर इमरान खान की PTI से नाता तोड़ रहे बड़े नेता

Trending news