Jaisalmer News: रॅाग साईड से आ रहे ट्रक एक्सीडेंट में दो युवक गंभीर घायल
Advertisement

Jaisalmer News: रॅाग साईड से आ रहे ट्रक एक्सीडेंट में दो युवक गंभीर घायल

Jaisalmer latest News: जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के सोढाकोर गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग गलत दिशा में आ रहे एक ट्रक से बचने के प्रयास में मोटरसाइकिल असंतुलित होकर फिसल गई. हादसे से में मोटरसाइकिल पर सवार दों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके मामले कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी. 

 

file photo

Jaisalmer News: राजस्थान के जैसलमेर के लाठी क्षेत्र के सोढाकोर गांव के पास राष्ट्रीय पर उल्टे दिशा में आ रहे एक ट्रक से बचने के प्रयास में मोटरसाइकिल असंतुलित होकर फिसल गई. हादसे से में मोटरसाइकिल पर सवार दों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को स्थानीय ग्रामीण अपने निजी वाहन से लाठी राजकिय के चिकित्सालय लेकर गए. जहां पर दोनों घायलों की प्राथमिक उपचार किए गए. प्राथमिक उपचार के दौरान एक घायल का हालत गंभीर होने के कारन उसे बेहतरीन उपचार के लिए जोधपुर रेफर कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद लाठी पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है.

यह भी पढ़े: मास्टर प्लान एवं ले आउट प्लान पर अवैध निर्माण, किए यह कार्रवाई

जानकारी के अनुसार जैसलमेर जिले के बोहा गांव निवासी 35 वर्षिय  ईयाराम  तथा खुहड़ी गांव निवासी  मनोहरराम पुत्र 22 वर्षिय चेतनाराम गुरुवार देर रात एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर लाठी कस्बे से होते हुए रामदेवरा रामदेव बाबा की समाधि के दर्शन करने जा रहा था. इस दौरान सोढाकोर गांव के पास राष्ट्रीय राज्य मार्ग 11 पर सामने से उल्टे दिशा से आ रहे एक ट्रक से बचने का प्रयास करने पर मोटरसाइकिल असंतुलित होकर फिसल गई. हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.  इस दौरान यहां से गुजरते डेलासर गांव के देवीसिंह भाटी, सोढाकोर गांव के रघुवीर सिंह राठौड़ मौके पर पहुंच कर, दोनों घायलों को अपने निजी वाहन से लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए. 

यह भी पढ़े: इस वजह से आज लक्ष्मणगढ़ रहा बंद, जानें पूरी खबर

लाठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में  दोनों घायलों की प्राथमिक उपचार चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर विशेष थानवी, नर्सिंगकर्मी सहीराम बिश्नोई, दुर्गाराम भील के द्वारा किया गया. वहीं ईयाराम कि गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जोधपुर रेफर कर दिया. और घटना की जानकारी मिलने के बाद लाठी पुलिस थाने से सहायक उप निरीक्षक भैराराम सैन, पप्पूराम विश्नोई पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मौका निरीक्षण करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की.

Trending news