रामगढ: बारिश के पानी से अधिकारियों ने छत पर जाकर बचाई जान, जानिए कैसे...
Advertisement

रामगढ: बारिश के पानी से अधिकारियों ने छत पर जाकर बचाई जान, जानिए कैसे...

गुरुवार शाम को करीब 2 घंटे लगातार तेज बारिश से सरहद के रामगढ़ कस्बे को पानी-पानी कर दिया. तेज बारिश से पुराने नदी नालों ने अपनी राह पकड़ ली तथा चारों तरफ पानी ही पानी हो गया. हालांकि रामगढ़ इलाके में अभी भी कई जगहों पर पानी भरा हुआ है.

बिल्डिंग के अंदर व ऑफिस में भरा पानी

Jaisalmer: जैसलमेर में गुरुवार शाम आई तेज बारिश ने सीमावर्ती रामगढ़ क्षेत्र में पानी ही पानी कर दिया. पानी का बहाव इतना तेज था कि सोनू गांव स्थित राजस्थान स्टेट मिनरल्स एंड माइंस की बाउंड्री को तोड़कर पानी बिल्डिंग में घुस गया, हालत इतने बिगड़ गये कि लोगों को बिल्डिंग की छत पर जाकर अपना बचाव करना पड़ा. पूरी बिल्डिंग के अंदर व ऑफिस में पानी भर गया, वहां मौजूद 50 से ज्यादा अधिकारियों कर्मचारियों को छतों पर जाकर शरण लेनी पड़ी. उसके बाद देर रात पानी का बहाव कम होने और निकासी का रास्ता बना लेने से, पानी का स्तर कम हुआ और सभी सुरक्षित छतों से नीचे आ सकें.

जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को करीब 2 घंटे लगातार तेज बारिश से सरहद के रामगढ़ कस्बे को पानी-पानी कर दिया. तेज बारिश से पुराने नदी नालों ने अपनी राह पकड़ ली तथा चारों तरफ पानी ही पानी हो गया. हालांकि रामगढ़ इलाके में अभी भी कई जगहों पर पानी भरा हुआ है.

यह भी पढ़ें- 13 साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा की तारीफ करते नहीं थक रहे लोग, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news