जालौर में शुरू होंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान कैंप, जिला कलक्टर ने दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240315

जालौर में शुरू होंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान कैंप, जिला कलक्टर ने दिए निर्देश

राजस्थान के जालौर जिले में 15 जुलाई से प्रारंभ हो रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान कैंप आयोजन को लेकर जिला कलक्टर निशांत जैन की अध्यक्षता में गुरूवार को वीसी का आयोजन किया गया.

राजस्थान के जालौर जिले के कलेक्ट्रेट सभागार

Jalore: राजस्थान के जालौर जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित वीडियो कॉफ्रेंस में जिला कलक्टर निशांत जैन ने नगरीय निकायों के अधिकारियों को 15 जुलाई से प्रारंभ हो रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत कलेण्डर जारी कर वार्डवार शिविर आयोजित करने के निर्देश दिए.

उन्होंने पट्टों से वंचित रहे पात्र व्यक्ति-परिवारों के वार्डवार सर्वे कर नवीन आवेदन किये जाने तथा प्रत्येक नगरीय निकाय के लिए नियुक्त प्रभारी अधिकारी को अपने निकाय के सभापति या अध्यक्ष व पार्षदों के साथ बैठक कर तैयारियां सुनिश्चित करने के साथ ही शिविरों में उपस्थित रहने के निर्देश दिए.

उन्होंने कहा कि शिविरों की नियमित मॉनिटरिंग कर अभियान की प्रगति की जांच होगी. इसके लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल को मॉनिटरिंग प्रकोष्ठ का प्रभारी बनाया गया है. उन्होंने अभियान के दौरान राज्य सरकार द्वारा दी गई छूट एवं रियायतों का नगरीय निकायों द्वारा व्यापक प्रचार-प्रसार सुनिश्चित करने की बात कही.

यह भी पढ़ें- बीजेपी की बैठक के दौरान हमला,ओम माथुर बोले- कांग्रेस ने दिखाया अपना चरित्र

वीसी के दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल, मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय कुमार वासु, उपखण्ड अधिकारी दिनेशचन्द धाकड़, नगरीय निकायों के अधिकारी सहित अधिकारी-कार्मिक उपस्थित रहे. वीसी से भीनमाल, सांचौर व रानीवाड़ा उपखण्ड अधिकारी भी जुड़े.

Reporter- Dungar Singh

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news