सीपी जोशी ने कहा सरकार का मंहगाई राहत कैंप ढोंग, जन आक्रोश रैली में हुआ हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1674178

सीपी जोशी ने कहा सरकार का मंहगाई राहत कैंप ढोंग, जन आक्रोश रैली में हुआ हंगामा

राजस्थान के जालोर के जिला मुख्यालय पर शनिवार को भाजपा की ओर से जन आक्रोश महाघेराव कार्यक्रम हुआ इस दौरान  पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई और कलेक्ट्रेट के गेट पर हंगामा हुआ, 

 

सीपी जोशी ने कहा सरकार का मंहगाई राहत कैंप ढोंग, जन आक्रोश रैली में हुआ हंगामा

Jalore News : राजस्थान के जालोर के जिला मुख्यालय पर शनिवार को भाजपा की ओर से जन आक्रोश महाघेराव कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी मौजूद रहे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जोशी ने कहा कि प्रदेश की सरकार साढ़े चार साल तो होटलों में आराम करती रही और अंतिम समय में जनता को राहत देने की याद आई.

उन्होंने कहा कि यह सरकार राहत कैम्प लगाकर ढोंग कर रही है. जबकि राजस्थान में सबसे महंगा पेट्रोल डीजल मिल रहा है. दो दिन पहले ही बिजली के दाम बढ़ा दिए हैं. फिर किस बात की राहत.

उन्होंने जन आक्रोश के बारे में बताया कि प्रदेश की खुशहाली के लिए ये आक्रोश है. प्रदेशवासियों के मान सम्मान के लिए आक्रोश है. जोशी ने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया कि सरकार में आने के बाद जनता का दुख दर्द भूल जाते हैं. इनके मेनीफेस्टो में लिखा था कि किसानों का कर्ज माफ करेंगे, लेकिन नहीं किया तो किस बात का मेनिफेस्टो.

प्रदेशाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि इस सरकार ने साढ़े चार तक युवाओं के साथ छलावा किया, जनता को धोखा दिया. उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि यह सरकार छलावा कर रही है.

 जोशी ने कहा कि आरपीएससी का सदस्य जेल गया यह पहली बार हुआ. उन्होंने राज्य एक नम्बर पर है. उसकी गिनती भी करवाई. पेपर लीक, अत्याचार, दुष्कर्म, महंगी बिजली में राज्य एक नम्बर पर है.

वसुंधरा सरकार के फसल खराबे का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश में फ़सल खराब हुई तो मोदी ने सभी सांसदों से इस बारे में राय मशवरा किया. 

तब यह बात सामने आई कि 50 प्रतिशत तक खराबा होने पर सरकार मदद कर सकती है तब मोदी ने कहा था कि कानून संसद बनाती है और किसानों के लिए एक बार तो क्या कई बार कानून बदल सकते हैं और तब 50 से 33 प्रतिशत कर गिरदावरी करवाई गई.  जिससे करोड़ो किसानों के खाते में पैसा गया. यह सरकार पीएफआई जैसे आतंकवाद संगठन को परमिशन देती है, लेकिन राम नवमी की शोभायात्रा में पाबंदी लगाती है.

प्रदेश महामंत्री राजसमंद सांसद दिया कुमारी ने संबोधित करते हुए कहा कि, प्रदेश की सरकार पेपर लीक मामलो में सीधी जुड़ी हुई है जिसके युवाओं का भविष्य बर्बाद होता है पेपर लीक होते रहे ताकि उनको नहीं  देनी पड़े.

 कांग्रेस सरकार के कुशासन पर संविदा पर लगाए नर्सिंग स्टाफ, गेस्ट फैकल्टी, पैराटीचर कर्मचारी सी. एच. ए. कर्मचारियों को आज तक स्थाई नहीं किया गया है. जिसके कारण नाम मात्र के मानदेय पर नौकरी कर रहे है. जिसके कारण परिवार का भरण पोषण भी नहीं हो पा रहा है.

राज्य सरकार में राज्य में महिला उत्पीड़न के मामले बढ़ रहे है. अभी सांचौर के प्लादार गांव में 2 बहनों का अपहरण करके उनकी ब्रबर्तापूर्वक नहर में डालकर हत्या कर दी गई. सरकार में महिलाओं को सुरक्षा करने में नाकाम है.

सभा के बाद सभी कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट का घेराव किया. जहां पर कार्यकर्ताओं को कलेक्ट्रेट में जाने से रोका गया. जिससे पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. कलेक्ट्रेट के गेट पर हंगामा हुआ, बाद में जिला अध्यक्ष श्रवण सिह राव के नेतृत्व में जिला कलेक्टर को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा.

ये रहे मौजूद
प्रदेश मंत्री भजनलाल शर्मा ,जिला प्रमुख राजेश राणा, विधायक नारायण सिंह देवल, विधायक जोगेश्वर गर्ग, विधायक छगन सिंह राजपुरोहित, विधायक पुराराम चौधरी, विधायक हमीरसिंह भायल, विधायक जोराराम कुमावत, ओटाराम देवासी, जीवाराम चौधरी, दानाराम चौधरी, भूपेंद्र देवासी, शंकर सिंह राजपुरोहित, पूर्व जिला प्रमुख वनेसिंह गोहिल, सांवलाराम देवासी, जिला महमंत्री पुखराज राजपुरोहित जिला महामंत्री हरीश राणावत, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष एवम कार्यक्रम संयोजक धुखराम राजपुरोहित, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह सिसोदिया ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष ओबाराम देवासी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मंजू सोलंकी, जिला कोषाध्यक्ष महेंद्र मुणोत,शीला विश्नोई, पवनी मेघवाल, जिला सोशल मीडिया संयोजक चंद्रकांत डिंपल सिंह, मंगलसिंह सिराना, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष पहाड़सिंह राव ,परमवीर सिंह भाटी सहित सेंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

जयपुर जिला उपभोक्ता आयोग का फैसला, कैम्बे ग्रांड होटल पर 1.11 लाख रुपए हर्जाना

 

Trending news