जालोर - आलू की बोरियों के बीच छिपी अवैध शराब की तस्करी, सांचौर से गुजरात की ओर जा रहा था
Advertisement

जालोर - आलू की बोरियों के बीच छिपी अवैध शराब की तस्करी, सांचौर से गुजरात की ओर जा रहा था

Jalore News: जालोर जिले में पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ निरंतर छापेमारी अभियान चलाया है,  एक ट्रक में आलू की बोरियों के बीच छिपी अवैध शराब गुजरात ले जाई जा रही थी.

jalore News

Jalore News: जालोर जिले में पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ निरंतर छापेमारी अभियान चलाया है, लेकिन शराब कारोबारी इसके बावजूद अपनी गतिविधियों में कमजोरी नहीं दिखा रहे हैं. शराब तस्कर विभिन्न तरीकों से ज़िले में शराब तस्करी का प्रयास कर रहे हैं. इस बार एक ट्रक में आलू की बोरियों के बीच छिपी अवैध शराब गुजरात ले जाई जा रही थी, लेकिन पुलिस ने इस योजना को सफलता प्राप्त कर लिया है. 

दरअसल, भीनमाल और चितलवाना पुलिस ने एक ट्रक से आलू की बोरियों के बीच छिपी अवैध शराब को बरामद किया है. इसके साथ ही, गुड़ामालानी के बारासन निवासी बलवंताराम  को गिरफ़्तार किया गया है.

यह बताया जा रहा है कि इस अवैध शराब की चालाकी से गुजरात में नए साल के उपलक्ष्य में अलग-अलग शहरों में बड़ी मात्रा में बेची जा रही थी. इस पूरी कार्रवाई का नेतृत्व भीनमाल SHO रामेश्वर भाटी और चितलवाना SHO पन्नाराम प्रजापत ने किया है.

समय-समय पर मुख्य रूप से शनिवार दोपहर में, चितलवाना पुलिस को मुखबीर से मिली जानकारी के अनुसार, एक ट्रक जो आलू की बोरियों के बीच छुपा हुआ था, बागोड़ा के रास्ते सांचौर के बाद गुजरात की ओर जा रहा था. इस पर पुलिस ने कार्रवाई की, लेकिन ट्रक चालक ने रास्ता बदला और सायला के रास्ते से आते हुए भीनमाल की सीमा में प्रवेश करने का प्रयास किया. 

इस दौरान भीनमाल पुलिस ने नाकाबंदी कर के पीछा किया और उसे धर दबोचा लिया. ट्रक को थाने में खड़ा करके जब पुलिस ने आलू की बोरियों को हटाया, तो 835 पेटियां बरामद हुईं, जिनमें विभिन्न ब्रांड की अवैध शराब थी. साथ ही, गुड़ामालानी के बारासन निवासी बलवंताराम पुत्र माधाराम जाति विश्नोई को गिरफ़्तार किया गया है. वर्तमान में पुलिस द्वारा आरोपी के साथ गहरी पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan New CS Sudhansh Pant : सुधांश पंत बने राजस्थान के नए मुख्य सचिव, कौन हैं दिग्गज IAS जिन्हें मिली कमान

Trending news