जालोरः दिवाली पर मारवाड़ी युवा मंच ने किया 'आनंद सबके लिए' कार्यक्रम आयोजित, बच्चो में बांटी मिठाइयां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1409897

जालोरः दिवाली पर मारवाड़ी युवा मंच ने किया 'आनंद सबके लिए' कार्यक्रम आयोजित, बच्चो में बांटी मिठाइयां

जालोर जिले में जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग की प्रेरणा से मारवाड़ी युवा मंच के जरिए भागली गांव के समीप केशव नगर विद्यालय में ''आनंद सबके लिए'' कार्यक्रम के तहत दीपावली पर्व के उपलक्ष में पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के मुख्य आतिथ्य में मिष्ठान वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस अवस

जालोरः दिवाली पर मारवाड़ी युवा मंच ने किया 'आनंद सबके लिए' कार्यक्रम आयोजित, बच्चो में बांटी मिठाइयां

Jalore News: जालोर जिले में जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग की प्रेरणा से मारवाड़ी युवा मंच के जरिए भागली गांव के समीप केशव नगर विद्यालय में ''आनंद सबके लिए'' कार्यक्रम के तहत दीपावली पर्व के उपलक्ष में पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के मुख्य आतिथ्य में मिष्ठान वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया.
इस अवसर मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने कहा कि इस प्रकार के सामाजिक सरोकारिता से जुड़े कार्यों में भाग लेकर जरूरतमंद एवं वंचित बच्चो के जीवन में त्योहार के अवसर पर खुशियां बांटने में ही सच्ची समाज सेवा है.

कार्यक्रम के दौरान संस्थान ने विद्यालय के सभी बच्चों के लिए नई ड्रेस की घोषणा के साथ ही विद्यालय की सभी कक्षाओं के लिए फर्नीचर की घोषणा की गई.
अध्यक्ष श्रीकांत भूतड़ा ने बताया कि अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के जरिए पूरे देश भर में आनंद सबके लिए कार्यक्रम के तहत 1 लाख 40 हजार मिठाई के डब्बे बांटे. जिसमें  जालौर शाखा ने भी विभिन्न स्थानों पर जाकर 1000 मिठाई के डिब्बे बांटे हैं ,जिनमे मानसिक विमंदित छात्रावास आहोर, वात्सल्य चाइल्ड केयर होम,सेवा बस्ती, नगर के स्वछता सहयोगी,ताशखाना बावड़ी बस्ती एवं बाल सुधार गृह प्रमुख है.

कार्यक्रम के दौरान किशन जैन, तरुण अग्रवाल,दिलीप जैन ,सत्यम मोर और सदस्य आदित्य मेहता, मुकुल भूतड़ा ,हितेश लोढा, रमेश फॉफलिया, हरबंस सिंह,आनंद माहेश्वरी, दिलीप चितलांगिया,अजय मिठारवाल, राजू कोठारी योगेंद्र सिंह,अजय यादव, चिराग मेहता ,नरेंद्र चौधरी ,राहुल अग्रवाल, देवेंद्र दरगड़, अरविंद गहलोत,अनिल चौधरी सहित ग्रामीण जन उपस्थित रहे.

वहीं दूसरी ओर  जिले में दीपावली के उपलक्ष में अतिरिक्त जिला कलेक्टर समेत अधिकारियो ने गरीब,वंचित परिवारों में एवं अनाथ आश्रमों के बालको को भी उपहार  बांटे. कलेक्टर निशांत जैन के निर्देशन एवं प्रेरणा से दीपावली पर्व के उपलक्ष में अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजेंद्र प्रसाद अग्रवाल के जरिए कच्ची बस्ती व झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले करीब 30 परिवारों के बच्चो को मिठाईयां एवं पटाखे बांटे. इस दौरान उपखंड अधिकारी दिनेशचंद धाकड़,तहसीलदार पारसमल राठौड़ ने बच्चो को उपहार देकर शुभकामनाएं दी.

दीपावली पर्व पर उपखंड प्रशासन एवं व्यापार मंडल सांचौर द्वारा भी बेघर मजदूर परिवारों को मिठाई,दीपक ,तेल,पठाखे आदि भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी गई. इसी प्रकार रानीवाड़ा में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों द्वारा स्थानीय कच्ची बस्ती में बच्चो को उपहार भेंट कर त्यौहार के उपलक्ष में खुशियां बांटी.
जसवंतपुरा उपखंड अधिकारी राजेंद्र सिंह द्वारा रामसीन स्थित कच्ची बस्ती में बच्चो को उपहार भेंट किए. वहीं, भाद्राजून तहसीलदार के जरिए भी जरूरतमंद बच्चों को पटाखे व मिठाईयां वितरित की.

अनाथ आश्रम और मानसिक विमंदित गृहों में रह रहे बालको के बीच जाकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कार्मिकों द्वारा मिठाईयां,पटाखे व उपहार वितरित कर दीपावली की खुशियां बांटी जा रही है.

Reporter: Dungar SIngh

ये भी पढ़ें-

राजस्थान में बन रही गुजरात चुनाव के लिए बीजेपी की ये रणनीति, मेवाड़ से लगेगा निशाना

राजस्थान के इस जिले में होगी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की पहली जनसभा

Trending news