जन आक्रोश यात्रा में गरजे विधायक गर्ग, कहा- राजस्थान में यह कांग्रेस की आखिरी सरकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1493804

जन आक्रोश यात्रा में गरजे विधायक गर्ग, कहा- राजस्थान में यह कांग्रेस की आखिरी सरकार

भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश यात्रा के समापन पर रानीवाड़ा मुख्यालय पर आयोजित विशाल जनसभा को विधायक जोगेश्वर गर्ग ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ये सरकार 4 साल पूरे होने का जश्न मना रही है, मना लें, क्योंकि राजस्थान में ये सरकार कांग्रेस की आखिरी सरकार साबित होगी.

जन आक्रोश यात्रा में गरजे विधायक गर्ग, कहा- राजस्थान में यह कांग्रेस की आखिरी सरकार

जालोर: भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश यात्रा के समापन पर रानीवाड़ा मुख्यालय पर आयोजित विशाल जनसभा को विधायक जोगेश्वर गर्ग ने संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ये सरकार 4 साल पूरे होने का जश्न मना रही है, मना लें, क्योंकि राजस्थान में ये सरकार कांग्रेस की आखिरी सरकार साबित होगी. इसके बाद कभी भी कांग्रेस पार्टी राजस्थान में सरकार नहीं बना पाएगी. मुख्यमंत्री आखिरी साल में बम्पर घोषणाएं करेंगे, लेकिन काम कुछ नही करेंगे.

स्थानीय विधायक और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण सिंह देवल ने कहा कि इस सरकार की कथनी और करनी में भारी अंतर है। जालोर जिले में मुख्यमंत्री ने सड़कों की घोषणाएं ही करी लेकिन एक भी सड़क आज तक कही नहीं बनी। मैने हमारी पिछली भाजपा सरकार में रानीवाड़ा विधानसभा में 650 कि0मी0 लम्बाई की सड़कें बनवाई थी, लेकिन इस सरकार ने 4 साल में इन्होंने 65 कि0मी0 भी सड़कें नहीं बनाई. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान में अब इस जगह शुरू होने जा रही जंगल सफारी, नए साल पर ही उठा सकते हैं लुत्फ

आहोर विधायक ने भी कांग्रेस पर साधा निशाना

किसानों को फसली ऋण नही मिल रहा, समर्थन मूल्य पर बाजरे की खरीद नहीं हो रही, किसानों को बिजली नहीं मिल रही, खाद नहीं मिल रहा इसलिए इस सरकार की कथनी-कथनी मे भारी अंतर है. आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित ने कहा कि ये सरकार अपने गिनती के दिन पूरे कर रही है. इनका आखिरी समय आ चुका है, अब ये केवल टाइमपास कर रहे हैं. युवा, बेरोजगार परेशान है, लेकिन सरकार जश्न मनाने में मशगूल है.

राजस्थान सरकार हर मोर्चे पर विफल

जिलाध्यक्ष श्रवण सिंह राव ने कहा कि इस सरकार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है. राजस्थान अपराध में पूरे देश में पहले नंबर पर है, महिला दुष्कर्म मे पहले नंबर पर है, कानून व्यवस्था की हालत बहुत गंभीर है. पेपर लीक हो रहे हैं, लेकिन यह सरकार किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है. राजस्थान सरकार हर मोर्चे पर विफल सरकार है. इस दौरान भाजपा पदाधिकारी सहित जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता, स्थानीय नागरिक मौजूद रहे.

Reporter- Dungar Singh

Trending news