संगठनात्मक चुनाव की बैठक बनी महज एक औपचारिकता, गुटबाजी की वजह से नहीं पहुंचे सदस्य
Advertisement

संगठनात्मक चुनाव की बैठक बनी महज एक औपचारिकता, गुटबाजी की वजह से नहीं पहुंचे सदस्य

जिला कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी दिग्विजय सिंह पटेल ने भीनमाल में बैठक ली। इस दौरान एक बार फिर भीनमाल विधानसभा में कांग्रेस की अंदरूनी गुटबाजी देखने को मिली जिसके चलते संगठनात्मक चुनाव की बैठक में गिने-चुने कार्यकर्ता पहुंचे, वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी से कार्यक

 संगठनात्मक चुनाव की बैठक बनी महज एक औपचारिकता, गुटबाजी की वजह से नहीं पहुंचे सदस्य

जालोर: जिला कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी दिग्विजय सिंह पटेल ने भीनमाल में बैठक ली। इस दौरान एक बार फिर भीनमाल विधानसभा में कांग्रेस की अंदरूनी गुटबाजी देखने को मिली जिसके चलते संगठनात्मक चुनाव की बैठक में गिने-चुने कार्यकर्ता पहुंचे, वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी से कार्यकर्ता नहीं होने की बात पूछने पर पल्ला झाड़ते हुए दिखाई दिए।

इस दौरान कार्यकर्ताओं की ओर से जन समस्याओं को लेकर अधिकारियों के लापरवाह पूर्ण रवैया को लेकर शिकायत की व समय पर काम ना न होने की बात कही। इस दौरान विभिन्न समस्याओं को लेकर कार्यकर्ता ने बैठक में अपनी अपनी बात रखी.

यह कांग्रेस के दिग्गज नहीं पहुंचे बैठक में 
भीनमाल नेहरू बाल उद्यान में आयोजित संगठनात्मक बैठक एक महज औपचारिकता बन गई. वहीं, देखा जाए तो भीनमाल पूर्व विधायक व निवर्तमान कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉक्टर समरजीत सिंह, पूर्व प्रधान देराम विश्नोई, भीनमाल नगर पालिका अध्यक्ष विमला बोहरा, उपाध्यक्ष प्रेमराज बोहरा, कांग्रेस नगर अध्यक्ष कपूरचंद जीनगर सहित कई अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता बैठक में नहीं पहुंचे जिसके चलते बैठक महज एक खानापूर्ति दिखाई दे रही थी। वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो भीनमाल विधानसभा में कांग्रेस लगातार तीन वर्षों से हार का मुंह देखना पड़ा है धरातल पर देखा जाए तो वह एक गुटबाजी का ही परिणाम है. 

बैठक में ये पहुंचे

भीनमाल में आयोजित संगठनात्मक चुनाव को लेकर बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी दिग्विजय सिंह पटेल, प्रभारी भूराराम सीरवी, श्रवण सिंह राठौड़, ओमसिंह, सुरेश बोहरा, सुनील, पुखराज विश्नोई सहित गिने चुने कार्यकर्ता मौजूद थे.

अधिकारियों की ओर से कार्य नहीं करने को लेकर कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी
बैठक में कार्यकर्ताओं की ओर से पानी बिजली सहित समस्याओं को लेकर कार्यकर्ताओं की ओर से समय पर कार्य नहीं करने व कार्यों में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि अधिकारियों की ओर से कार्य नहीं करने को लेकर आमजन में परेशानी का सामना करना पड़ता है जिसको लेकर सरकारी दफ्तरों के बार-बार आमजन चक्कर काटने को मजबूर है वही भूराराम सीरवी ने बिजली विभाग संबंधी कार्यों को लेकर हाथों हाथ बिजली अधिकारियों से बात करके कार्यकर्ताओं के समस्या का समाधान भी करवाया.

रिपोर्टर- डूंगर सिंह

Trending news