Jhalwar: मामले का खुलासा करते हुए झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने बताया कि शहर की हरिजन बस्ती में हत्या के एक मामले में गवाह को धमकाकर बयान बदलवाने का दबाव बनाने के लिए एक युवक पर तीन बदमाशों ने अवैध  हथियारों से फायरिंग की थी. बाद में मौके से फरार हो गए थे, इस सारे मामले से इलाके में दहशत फैल गई थी, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिले के सभी पुलिस वृत्त इलाकों में अधिकारियों के स्तर पर नाकाबंदी सुनिश्चित करवाई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी दौरान जिले के तीनधार इलाके में एनएच 52 पर संयुक्त पुलिस टीम ने जानकारी मिलने पर इन बदमाशों को धर दबोचा, इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर भी पिस्टल तान कर उन्हें धमकाने का प्रयास किया था. इस सारे मामले में पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से फायरिंग में काम में ली गई.


 पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. तो साथ ही इन बदमाशों को हथियार मुहैया करवाने वाले एक पुराने हिस्ट्रीशीटर रोमियो सरदार को भी पुलिस ने दबोचा है, फिलहाल पुलिस इन बदमाशों से गहन पूछताछ में जुटी हुई है तो वहीं इन बदमाशों की धरपकड़ के लिए काम करने वाले पुलिस अधिकारी और जवान का नाम भी पुरस्कृत करने के लिए पुलिस मुख्यालय भेजा जाएगा.


Reporter-Mahesh Parihar


अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक


टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी