Aaj Ka Rashifal: शनिवार के दिन सतर्क रहें मेष, कन्या और वृश्चिक राशि के लोग, जानें क्या कहता है आपका भाग्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310583

Aaj Ka Rashifal: शनिवार के दिन सतर्क रहें मेष, कन्या और वृश्चिक राशि के लोग, जानें क्या कहता है आपका भाग्य

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि: सुबह की शुरुआत अच्छी रहेगी लेकिन बाद में कुछ अनहोनी घटित हो सकती हैं. काम में सहकर्मियों का सहयोग तो मिलेगा लेकिन आप संतुष्ट नहीं दिखाई देंगे.

Aaj Ka Rashifal: शनिवार के दिन सतर्क रहें मेष, कन्या और वृश्चिक राशि के लोग, जानें क्या कहता है आपका भाग्य

Jaipur: कहते हैं इंसान को जिंदगी में सफलता और आगे बढ़ने के लिए मेहनत के साथ-साथ भाग्य का साथ मिलना भी बेहद जरूरी होता है. कई बार अथक परिश्रम के बावजूद किस्मत साथ नहीं देती है. ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि हम दैनिक जीवन में राशि के विपरीत कुछ गलतियां करते हैं. ऐसे में अगर आप अपनी राशि के अनुसार चलेंगे तो आप कम समय में अधिक फल पा सकते हैं.

ज्योतिष परिषद एवं शोध संस्थान अध्यक्ष ज्योतिषाचार्य पंडित पुरुषोत्तम गौड़ से जानिए कैसा रहेगा आज का दिन-

मेष राशि: सुबह की शुरुआत अच्छी रहेगी लेकिन बाद में कुछ अनहोनी घटित हो सकती हैं. काम में सहकर्मियों का सहयोग तो मिलेगा लेकिन आप संतुष्ट नहीं दिखाई देंगे.

वृषभ राशि: परिवार में किसी सदस्य को लेकर खुशखबरी मिल सकती हैं जैसे कि उसकी नौकरी लगना, रिश्ता पक्का होना या कुछ और. घर में खुशी का माहौल रहेगा.

मिथुन राशि: किसी के साथ अनबन चल रही हैं या बात बंद है तो आज उनके साथ बातचीत करें. रिश्ते मजबूत बनेंगे और कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बनेगा.

कर्क राशि: आज के दिन भाग्य आपके साथ है और आप जो भी करने का सोचेंगे उसमें सफलता पाएंगे. किसी अनजान व्यक्ति के साथ अच्छे संबंध बनेंगे.

सिंह राशि: सोशल मीडिया पर किसी के प्रति आपको आकर्षण आ सकता हैं और आपकी उनके साथ बातचीत भी शुरू हो सकती है.

कन्या राशि: परिवार में संतुलन बनाकर चलने की आवश्यकता हैं और आपसी मतभेद ना हो, इसका ध्यान रखे. घर का माहौल थोड़ा तनावपूर्ण रह सकता है.

तुला राशि: किसी से प्रेम करते हैं लेकिन उससे कह नहीं पा रहे हैं तो आज का दिन उसके लिए उत्तम हैं. आज आप अपने मन की बात उनसे कह दे तो परिणाम बेहतर होंगे.

वृश्चिक राशि: घर में कोई छोटा भाई या बहन है तो उसके स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि उसके बीमार पड़ने की आशंका है. घर के सदस्यों के प्रति सहानुभूति का भाव मन में आएगा.

धनु राशि: नए शत्रु बन सकते हैं जो आपका अहित करने का सोचेंगे. ऐसे में आप अपने काम से काम रखे और किसी के साथ बेवजह में उलझने से बचें.

मकर राशि: किसी के द्वारा आपको उकसाने का प्रयास किया जा सकता है लेकिन यदि आप धैर्य से काम लेंगे तो स्थिति विपरीत हो जाएगी और आप लाभ में रहेंगे.

कुंभ राशि: नौकरी में उन्नति होगी और सभी आपके काम से संतुष्ट दिखाई देंगे. बॉस के साथ तालमेल बनाकर रखेंगे तो जल्द ही आपका प्रमोशन होने की भी प्रबल संभावना है. 

मीन राशि: निराशा को स्वयं पर हावी ना होने दे अन्यथा परिणाम बुरे होंगे. मित्रों के साथ किसी बात को लेकर चर्चा संभव हैं लेकिन आपका ध्यान कहीं और रहेगा.

Trending news