Jhalawar News: तेज रफ्तार कार गड्ढे में गिरी, हादसे में एक की मौत एक घायल
topStories1rajasthan1461411

Jhalawar News: तेज रफ्तार कार गड्ढे में गिरी, हादसे में एक की मौत एक घायल

झालावाड़ में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गयी इस हादसे में एक की मौत हो गयी और एक युवक घायल हो गया.  

Jhalawar News: तेज रफ्तार कार गड्ढे में गिरी, हादसे में एक की मौत एक घायल

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र के जरेल चौकी के पास आज सुबह एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जा गिरी. हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो अन्य भी गंभीर घायल हो गए, जिनका जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार चालक को झपकी लगने के कारण यह हादसा हुआ. कार में सवार चारों युवक इंदौर के फोटोग्राफर है, जो विवाह समारोह में फोटोग्राफी करने झालावाड़ आ रहे थे. सदर थाना के हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब 6 बजे एक तेज रफ्तार कार सदर थाना क्षेत्र के जरेल चौकी सिगमा स्कूल के समीप अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से कार सवार घायलों को जिला अस्पताल लेकर आई, जहां युवक रूप सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

वही दो अन्य अमित पाठक और मुस्तफा गंभीर घायल हो गया, जिनका उपचार जारी है. कार चालक अंकुर सिंह गौतम को मामूली चोट आई है, पुलिस ने बताया कि चालक अंकुर की अचानक झपकी लग गई, जिसके चलते यह हादसा हो गया. सदर थाना पुलिस द्वारा मृतक व घायलों के परिजनों को सूचना भेजी गई है. परिजनों के पहुंचने के बाद शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंपा जाएगा. 

रिपोर्टर- महेश परिहार

ये भी पढ़ें: रेप के बाद पैदा हुई बेटी की हालत गंभीर, नाबालिग मां बोली गर्भ छुपाने के लिए पहनती थी ढीले ढाले कपड़े

कुएं में तैरता मिला 8 दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव, इलाके में मची सनसनी

Trending news