Jhalawar news : नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,4 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1928643

Jhalawar news : नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,4 तस्कर गिरफ्तार

Jhalawar news : जिले की बकानी थाना पुलिस व DST टीम ने देर रात नशे के सौदागरों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए एक ट्रक में चोरी छुपे ले जा रहे करीब 13 लाख रुपए कीमत के 126 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजे को जब्त करने में सफलता हासिल की है.

Jhalawar news : नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई,4 तस्कर गिरफ्तार

Jhalawar news : झालावाड़ जिले की बकानी थाना पुलिस व DST टीम ने देर रात नशे के सौदागरों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए एक ट्रक में चोरी छुपे ले जा रहे करीब 13 लाख रुपए कीमत के 126 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजे को जब्त करने में सफलता हासिल की है. इस दौरान पुलिस ने चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्यवाही के दौरान तस्करी में प्रयुक्त ट्रक तथा उसको एस्कॉर्ट कर रही एक कार को भी जब्त कर लिया. फिलहाल पुलिस अब आरोपियों से गहन पूछताछ कर यह पता लगाने में जुटी है, कि अवैध मादक पदार्थ की इतनी बड़ी खेप आखिर कहां सप्लाई की जाने वाली थी.

चुनाव को लेकर पैनी नजर 
 मामले में जानकारी साझा करते हुए झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने बताया कि आगामी दिनों में राजस्थान तथा मध्य प्रदेश राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार बॉर्डर इलाकों में संदिग्ध गतिविधियों पर लगातार पैनी नजर रखी जा रही है.सोमवार देर रात को जिले की डीएसटी टीम द्वारा बकानी थाना पुलिस को अवैध मादक पदार्थ तस्करी का इनपुट दिया गया था.

यह भी पढ़े :सिंधी नवयुवक मंडल ने की गरबा रास महोत्सव का आयोजन

 इसी को लेकर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजी लाल मीणा तथा डीएसपी मुकुल शर्मा के निर्देशन पर बकानी थाना प्रभारी भूपेश शर्मा द्वारा राजस्थान मध्य प्रदेश बॉर्डर पर स्थित बरखेड़ा नाके पर नाकाबंदी की गई. इसी दौरान पुलिस ने सामने से आते हुए ट्रक व एस्कॉर्ट कर रही कार को रुकवाकर जब उसकी गहन तलाशी ली, तो ट्रक में 126 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा भरा मिला, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया.

एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज
 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस संबंध में ट्रक चालक आरोपी शाहरुख खान पुत्र युसूफ और शाहरुख पुत्र याकूब खान को तथा ट्रक को एस्कॉर्ट कर रही कार से आरोपी राहुल तथा शादान को एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने मौके से तस्करी में काम में लिए जाने वाले ट्रक तथा कार को भी जप्त कर लिया.पुलिस द्वारा अनुसंधान जारी है, कि इतनी बड़ी नशे की खेप आखिर कहां सप्लाई की जाने वाली थी.

यह भी पढ़े :चुनावीं तैयारियों में जुटा प्रशासन,कलेक्टर और एसपी ने किया विधानसभा का दौरा

 

Trending news