Jhalawar News: नदी में नहाने गया युवक गहरे पानी में डूबा, एसडीआरएफ ने चलाया सर्च अभियान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2407377

Jhalawar News: नदी में नहाने गया युवक गहरे पानी में डूबा, एसडीआरएफ ने चलाया सर्च अभियान

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के भिलवाडा के समीप आहू नदी में देर शाम को अपने दोस्तों के साथ नहाने गया एक युवक गहरे पानी में डूब गया, हालांकि उस दौरान अन्य साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं बचा पाए.

Jhalawar News: नदी में नहाने गया युवक गहरे पानी में डूबा, एसडीआरएफ ने चलाया सर्च अभियान

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के भिलवाडा के समीप आहू नदी में देर शाम को अपने दोस्तों के साथ नहाने गया एक युवक गहरे पानी में डूब गया, हालांकि उस दौरान अन्य साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं बचा पाए. बाद में साथियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद झालावाड़ सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली.  

मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम 
आज सुबह एसडीआरएफ की टीमों को मौके पर बुलाया गया, जिनके द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है. झालावाड़ सदर थाना पुलिस ने बताया कि जावर थाना क्षेत्र के गजवाड़ा निवासी हरीओम लोधा रूणजी क्षेत्र में ही काम करता है. गुरुवार देर शाम वह अपने मित्रों के साथ भिलवाडा के समीप आहू नदी में नहाने गया था, जहां वह अचानक गहरे पानी में डूबने लगा. 

खबर मिलते ही पहुंची सदर थाना
उसके साथियों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए. इसके बाद उसके साथियों ने पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन युवक को रेस्क्यू नहीं कर पाए. लापता युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं. आज सुबह से एसडीआरएफ की टीमों को बुलाकर सर्च अभियान चलाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंः पैरालंपिक में छाया राजस्थान, अवनि लेखरा ने जीता गोल्ड, मोना अग्रवाल को मिला ब्रॉन्ज

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news