Jhalawar: झालावाड़ जिले में सर्दी इन दिनों जमकर कहर बरपा रही है.कोल्ड टॉर्चर के कारण आमजन अपने घरों में बंद रहने को मजबूर है. सर्दी के सितम के आगे हर कोई लाचार नजर आ रहा है. इसके साथ ही घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम हो गई है. शहर की बड़ी-बड़ी इमारतें धुंध में गुम हो गई.कोहरे में जमी औंस की बूंदे फुहार बनकर गिर रही है, जिसके चलते सड़के व मकान की छते पूरी तरह भीग गई.ऐसे में मॉर्निंग वॉक के लिए भी लोगों का घरों से बाहर निकलना दुभर हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन सर्द हवा शुरू, सुरक्षा बल ने भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर बढ़ाई निगरानी


झालावाड़ जिला मुख्यालय सहित जिले के सभी कस्बों में सर्दी का टॉर्चर जारी है.बीती रात न्यूनतम तापमान 6 डिग्री दर्ज हुआ है, तो वही घने कोहरे और औंस की बूंदो की नमी के कारण वातावरण में गलन भी बढ़ गई है.आमजन का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया हैं.आज सुबह 9 बजे तक भी झालावाड़ जिला मुख्यालय पर घना कोहरा छाया रहा और सूर्य देव के दर्शन नहीं हुए.जिसके चलते विजीबिलिटी 50 मीटर से भी कम रही.ऐसे में वाहन चालकों को भी हेडलाइट जलाकर सड़कों पर रेंगते हुए गुजरना पड़ रहा.


घरों से बाहर निकल रहे लोग भी अलाव ताप कर सर्दी से बचने का जतन करते दिखाई दे रहे हैं.इधर , मौसम विभाग ने भी झालावाड़ जिले के लिए येलो अलर्ट जारी किया है.ऐसे में हाड़कंपाती सर्दी और शीत लहर से झालावाड़ वासियों को राहत मिलने के आसार अभी नहीं दिख रहे.


ये भी पढ़ें- मुझे बहुत पीड़ा होती है जब कोई अज्ञानी, इतिहास से अनभिज्ञ, हलफनामा दे देते हैं कि राम काल्पनिक है- उपराष्ट्रपति धनखड़


Petrol Diesel: क्या राजस्थान में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल? जानें आपके शहर के ताजा रेट