Rajasthan: मामूली सी बात और गई 5 लोगों को जान, होली के दिन परिवार में पसरा मातम
Advertisement

Rajasthan: मामूली सी बात और गई 5 लोगों को जान, होली के दिन परिवार में पसरा मातम

 Rajasthan Crime News: मामूली सी बात पर 5  लोगों को जान गवानी पड़ी. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है. जानिए ये मामला क्या है?

Rajasthan: मामूली सी बात और गई 5 लोगों को जान, होली के दिन परिवार में पसरा मातम

Rajasthan Crime News: झालावाड़ जिले के पगारिया थाना क्षेत्र के बिनायगा गांव में दो पक्षों में हुए विवाद के बाद पगारिया थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने जा रहे एक पक्ष के पांच लोगों को आरोपी पक्ष के दो बदमाशों ने डंपर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी.

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए, तो वहीं सूचना के बाद बिनायगा गांव में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा खुद मौके पर पहुंचकर मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं.

मामले में जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि घटना को लेकर मृतकों के परिजनों के माध्यम से जानकारी मिली है. देर रात 11:00 बजे पगारिया थाना क्षेत्र के बिनायगा गांव में भारत सिंह नामक युवक अपनी दुकान पर बैठा हुआ था, इस दौरान रणजीत सिंह और डूंगर सिंह आए और किसी सामान को लेकर उनके बीच विवाद हो गया. जिस पर डूंगर सिंह और रणजीत सिंह ने भारत सिंह के साथ मारपीट की. घटना को लेकर भारत अपने चार अन्य साथियों के साथ दो बाइक पर सवार होकर पगारिया थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने जा रहा था.

इस दौरान आरोपी रणजीत सिंह और डूंगर सिंह पीछे से डंपर लेकर आए और बिनायगा फंटे के पास दोनों बाइक को बुरी तरह कुचल दिया. घटना में दोनों बाइक पर सवार भारत सिंह, धीरप सिंह, तूफान सिंह, गोवर्धन सिंह और बालू सिंह सहित कुल पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई भी शामिल है. वारदात के बाद सभी आरोपी डंपर को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही पगारिया थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. थाना प्रभारी द्वारा उच्च अधिकारियों की सूचना दी गई, जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा तथा डीएसपी प्रेम चौधरी भी मौके पर पहुंचे. इस दौरान वारदात की गंभीरता को देखते हुए मिश्रौली, पगारिया, भवानीमंडी सहित अन्य थानों का पुलिस जाप्ता भी गांव में एहतियातन तैनात किया गया है.

 पुलिस द्वारा मृतकों के शवों को आवर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. घटना को लेकर एसपी रिचा तोमर भी पूरे मामले की मॉनीटरिंग कर रही है. पुलिस द्वारा क्षेत्र में कड़ी नाकेबंदी की गई है और आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीमें रवाना कर दी गई है.

Trending news