वसुंधरा राजे का झालावाड़ दौरा, विधानसभा चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1222179

वसुंधरा राजे का झालावाड़ दौरा, विधानसभा चुनाव को लेकर दिया ये बड़ा बयान

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दो दिवसीय दौरे पर देर शाम झालावाड़ पहुंची है. अपने दौरे के पहले दिन वसुंधरा राजे आज सुबह झालरापाटन शहर पहुंची

वसुंधरा राजे

Jhalrapatan: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दो दिवसीय दौरे पर देर शाम झालावाड़ पहुंची है. अपने दौरे के पहले दिन वसुंधरा राजे आज सुबह झालरापाटन शहर पहुंची, जहां एक निजी होटल में आयोजित सत्कार समारोह में शिरकत की. इस दौरान झालरापाटन शहर के विभिन्न व्यापारिक तथा धार्मिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा राजे का पुष्पमालाओ से जोरदार अभिनंदन किया.

झालरापाटन के गीतांजलि होटल में आयोजित सत्कार समारोह का आयोजन बाफना परिवार द्वारा किया गया था. बाफना परिवार लंबे समय से भाजपा की राजनीति से जुड़ा रहा है और वसुंधरा राजे के करीब 30 वर्ष पूर्व झालावाड़ के पहले आगमन के समय से ही राजे से इस परिवार का गहरा नाता रहा है. सत्कार समारोह के दौरान वसुंधरा राजे के साथ सांसद दुष्यंत सिंह, विधायक नरेंद्र नागर, गोविंद रानीपुरिया तथा कालूराम मेघवाल सहित भाजपा के आला पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण मौजूद रहे. 

समारोह के दौरान अपने संबोधन में वसुंधरा राजे ने झालरापाटन के गणमान्य नागरिकों व व्यापारिक संगठनों से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए एकजुट होने की अपील की और कहा कि कहीं आपसी मतभेद है, तो उसे आपस में बैठकर मिटाना होगा और एकजुटता के साथ आगे विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहना होगा. वसुंधरा राजे ने बाद में लंच भी कार्यक्रम स्थल की गीतांजली होटल में ही किया. 

जिसके बाद राजे झालरापाटन शहर के विभिन्न वार्डो में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में पहुंची और कार्यकर्ताओं से उनके क्षेत्र की समस्याओं की सुनवाई कर मौके पर मौजूद अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए इस दौरान वसुंधरा राजे झालरापाटन गोमती सागर के वाकिंग ट्रेक पर भी पहुंची और सुंदरीकरण हेतु वाकिंग ट्रेक को तालाब के चारों ओर पूरा बनाने हेतु नगर पालिका चेयरमैन वर्षा चांदवाड़ और झालावाड़ सभापति से चर्चा की. इस दौरान भाजपा नेता श्री कृष्ण पाटीदार तथा एसपी देवेंद्र सिंह डीएसपी नीरज कुमारी भी मौजूद रही. 
Report- MAHESH PARIHAR
यह भी पढ़ें- गोविंद सिंह डोटासरा ने पुलिस बेरिकेडिंग पर चढ़ कर दी केंद्र सरकार को ये चेतावनी 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news